दिल्ली

delhi

हैदराबाद: एयरपोर्ट से घर लौटते समय करोड़ों के जेवर की चोरी, जांच में जुटी पुलिस - Jewelry stolen

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 18, 2024, 11:35 AM IST

Jewellery worth crores stolen in Hyderabad: हैदराबाद में एक बुजुर्ग महिला के आभूषणों की चोरी का मामला सामने आया है. वारदात को अंजाम एयरपोर्ट से घर लौटते समय दिया गया. आरोप कैब ड्राइवर पर लगाया गया है.

Diamond Jewelry Worth Crores Vanishes
आभूषण (प्रतिकात्मक तस्वीर) (ANI)

हैदराबाद: शहर में उस समय सनसनी फैल गई जब आभूषणों से भरा थैला गायब होने का मामला प्रकाश में आया. एक बुजुर्ग महिला के एयरपोर्ट से घर आने के दौरान उसके सूटकेस से आभूषणों की चोरी का आरोप लगाया गया है. बताया जा रहा है कि एक करोड़ रुपये के आभूषणों की चोरी हुई है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

आभूषण चुराने का आरोप कैब ड्राइवर पर लगाया गया है. यह घटना पिछले महीने की 20 तारीख को हुई थी लेकिन मामला हाल ही में प्रकाश में आया. आरजीआईए (RGIA) पुलिस के अनुसार हैदराबाद के जुबली हिल्स की रहने वाली 62 वर्षीय पीड़िता अपनी बेटी के घर बैंगलोर से लौटी थी. शमशाबाद एयरपोर्ट से घर लौटते समय उसने अपनी आभूषणों एक खुले सूटकेस में रख लीं.

कीमती चीजों में तीन हीरे के हार और तीन जोड़ी हीरे की बालियाँ शामिल थी. इसकी कीमत करीब एक करोड़ रुपये बताई गई. शमशाबाद एयरपोर्ट पर उसने अपने घर तक के लिए एक प्रीपेड टैक्सी किराए पर ली. आरोप है कि कैब ड्राइवर ने सूटकेस के खुले होने का फायदा उठाया. उसने गाड़ी को साफ करने का बहाना बनाकर सूटकेस रखे हुए आभूषणों से भरा एक थैला गायब कर दिया. चोरी के बारे में अनजान बुजुर्ग महिला को कैब ड्राइवर ने उसके घर पर छोड़ दिया. बुजुर्ग महिला को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि उसके आभूषण इतने महंगे हैं.

परिवार के सदस्यों ने गुरुवार को जब सूटकेस खोलकर देखा तो उनके होश उड़ गए. सूटकेस से आभूषणों से भरा थैला गायब मिला. तब जाकर मामला प्रकाश में आया. पीड़ितों ने तुरंत पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई और कैब ड्राइवर पर चोरी करने का आरोप लगाया. पुलिस अधिकारियों ने मामले को गंभीरता से लिया और इसकी गहन जांच शुरू की. यह घटना मूल्यवान सामान ले जाने के दौरान सतर्कता और सुरक्षा उपायों के महत्व की एक स्पष्ट याद दिलाती है.

ये भी पढ़ें- हैदराबाद पुलिस ने ऑनलाइन हेरोइन सप्लाई करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया, एक गिरफ्तार - Hyderabad Police

ABOUT THE AUTHOR

...view details