झारखंड

jharkhand

गढ़वा में रक्षा मंत्री के हेलीकॉप्टर का ईंधन खत्म, सड़क मार्ग से वाराणसी रवाना - Defence Minister Rajnath Singh

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 5 hours ago

Updated : 4 hours ago

Rajnath Singh helicopter out of fuel. झारखंड के गढ़वा में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के हेलीकॉप्टर का फ्यूल खत्म हो गया. जिसके बाद उन्हें सड़क मार्ग से रवाना होना पड़ा. वे भाजपा की परिवर्तन यात्रा को संबोधित करने गढ़वा के श्री बंशीधरनगर पहुंचे थे.

Rajnath Singh helicopter
राजनाथ सिंह (Etv Bharat)

गढ़वा:झारखंड के गढ़वा जिले मेंरक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के हेलीकॉप्टर का फ्यूल खत्म हो गया. जिसके बाद उन्हें सड़क मार्ग से रवाना होना पड़ा. राजनाथ सिंह गढ़वा के श्री बंशीधर नगर में भाजपा की परिवर्तन यात्रा को संबोधित कर रहे थे. परिवर्तन यात्रा को संबोधित करने के बाद उन्हें हेलीकॉप्टर से रवाना होना था. लेकिन हेलीकॉप्टर का ईंधन खत्म हो जाने के कारण वे सड़क मार्ग से वाराणसी के लिए रवाना हो गए.

दरअसल, शनिवार को पलामू प्रमंडल में भाजपा की परिवर्तन यात्रा की शुरुआत की गई. चतरा के इटखोरी में परिवर्तन यात्रा को संबोधित करने के बाद राजनाथ सिंह श्री बंशीधर नगर में परिवर्तन यात्रा को संबोधित करने पहुंचे. लोगों को संबोधित करने के बाद रक्षा मंत्री को रवाना होना था. लेकिन हेलीकॉप्टर का ईंधन खत्म हो जाने पर उन्हें इंतजार करना पड़ा. रांची से ईंधन मंगवाया जा रहा था. लेकिन आने में काफी देर हो गई. जिसके बाद वे सड़क मार्ग से ही वाराणसी के लिए रवाना हो गए.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का हेलीकॉप्टर (Etv Bharat)

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री मनोज सिंह ने बताया कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के हेलीकॉप्टर का ईंधन खत्म हो गया, जिसके बाद रक्षा मंत्री और केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान सड़क मार्ग से वाराणसी के लिए रवाना हुए हैं. वाराणसी के बाद दोनों दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी सड़क मार्ग से मेदिनीनगर के लिए रवाना हुए हैं.

'आदिवासी युवा कर रहे हैं देश की रक्षा'

भारतीय जनता पार्टी ने ऐतिहासिक श्री बंशीधर नगर से परिवर्तन यात्रा शुरू की है. देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने परिवर्तन यात्रा की शुरुआत की. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सबसे पहले श्री बंशीधर नगर मंदिर में दर्शन किए और फिर जनसभा में हिस्सा लिया. परिवर्तन यात्रा के दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लोगों को संबोधित किया. अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि आदिवासी युवा अपनी जान की बाजी लगाकर देश की रक्षा कर रहे हैं. आदिवासी युवा बहुत बहादुर होते हैं. राजनाथ सिंह ने कहा कि झारखंड बने 24 साल हो गए हैं और आगामी 15 नवंबर को झारखंड अपनी रजत जयंती मनाएगा. वह इस रजत जयंती पर झारखंड के सभी लोगों को बधाई देते हैं.

'विदेश जाकर राहुल गांधी करते हैं देश की आलोचना'

उन्होंने राहुल गांधी के बारे में बात करते हुए कहा कि राहुल गांधी विदेश में जाकर भारत की आलोचना कर रहे हैं. झारखंड में बांग्लादेशी और रोहिंग्या घुसपैठ कर रहे हैं, झारखंड के लोग हाथ पर हाथ धरे बैठे हैं. घुसपैठिए डेमोग्राफी बदलकर शादी कर रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी तो देखेंगे किसमें कितनी हिम्मत है और वह क्या-क्या कर सकते हैं. इस दौरान केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान, झारखंड के पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी, पलामू सांसद विष्णु दयाल राम, स्थानीय विधायक भानु प्रताप शाही, पूर्व सांसद सुनील सिंह समेत कई भाजपा नेताओं ने यात्रा को संबोधित किया.

यह भी पढ़ें:

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का झारखंड दौरा, परिवर्तन यात्रा का इटखोरी और बंशीधर नगर में करेंगे शुभारंभ - Rajnath Singh

परिवर्तन सभा के बाद गृह मंत्री अमित शाह पहुंचे झारखंड धाम मंदिर, की पूजा-अर्चना - Amit Shah Jharkhand tour

झारखंड सरकार बदल दो, मैं एक एक घुसपैठिए को चुन चुनकर बाहर कर दूंगा, उल्टा लटकाकर सीधा कर दूंगाः अमित शाह - Amit Shah in Jhakhand

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details