दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

नाले में बह रहे थे 500 के ढेर सारे नोट, टूट पड़े लोग, भीड़ ने करीब 2.5 लाख रुपये बटोरे

500 Notes Floating in Ravine: महाराष्ट्र के सांगली में एक नाले में 500 रुपये के नोटों को देख लोग बटोरने के लिए टूट पड़े.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : 4 hours ago

people rushed to collect 500 rupee notes floating in ravine in Sangli Maharashtra
नाले में बह रहे थे 500 के ढेर सारे नोट, टूट पड़े लोग, भीड़ ने करीब 2.5 लाख रुपये बटोरे (ETV Bharat)

सांगली: महाराष्ट्र के सांगली जिले के आटपाडी में नाले में बह रहे नोटों को पकड़ने बड़ी संख्या में लोगों टूट पड़े. लोगों में काफी उत्साह दिखा. दरअसल, अंबाबाई नाले में 500 रुपये के ढेर सारे नोट बह रहे थे. इन नोटों को पाने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी.

शनिवार को साप्ताहिक बाजार में आए लोगों ने देखा कि नाले में 500 के नोट बह रहे हैं. इसके बाद लोग नोट पकड़ने के लिए नाले में कूद पड़े. अनुमान है कि नदी से लोगों ने करीब दो से ढाई लाख रुपये एकत्र किए हैं.

नाले में बह रहे थे 500 के ढेर सारे नोट, टूट पड़े लोग (ETV Bharat)

जानकारी के अनुसार आटपाडी कस्बे में शनिवार को साप्ताहिक बाजार लगता है. यह बाजार गांव में ही अंबाबाई मंदिर के बगल में स्थित नाले के पास लगता है. बाजार का दिन होने के कारण सुबह के समय लोग आ-जा रहे थे. सुबह करीब नौ बजे बाजार के लिए जा रहे कुछ नागरिकों ने देखा कि नाले से नोट बह रहे हैं.

इसके बाद कुछ लोग पानी में उतरे और चेक किया कि क्या ये नोट असली हैं? पांच सौ के नोट असली होने की जानकारी मिलने के बाद यह खबर इलाके में हवा की तरह फैल गई. इसके बाद नोट बटोरने के लिए बड़ी संख्या में लोग नाले में कूद पड़े.

कहां से आए नोट?
इस बीच, सूचना मिलने पर आटपाडी पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने लोगों को नाले से बाहर निकाला और नोटों को बटोरने का काम शुरू कर दिया है. लेकिन ये नोट कहां से आए? किसने और क्यों डाले? यह अभी तक समझ में नहीं आया है.

यह भी पढ़ें-हैदराबाद में मेट्रो स्टेशन के पास दिखा तेंदुआ, निवासियों और यात्रियों में डर का माहौल

ABOUT THE AUTHOR

...view details