दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 26, 2024, 3:38 PM IST

ETV Bharat / bharat

पाकिस्तान की आलिया से हुआ एकतरफा प्यार! कश्मीर से निकला गुजरात में गिरफ्तार - Cross Border one sided love

Cross Border one sided love: जम्मू कश्मीर का एक शख्स पाकिस्तान के पंजाब की रहने वाली एक महिला से एकतरफा प्यार कर बैठा. वह उससे मिलने के लिए इस कदर बेकरार हो गया कि उसने बॉर्डर क्रॉस करने की ठान ली. हालांकि, उसे भारत-पाकिस्तान सीमा पार करते समय खावड़ा से पकड़ लिया गया.

Etv Bharat
प्रतीकात्मक तस्वीर (ETV Bharat)

कच्छ: जम्मू कश्मीर से पाकिस्तान जाने के लिए एक शख्स गुजरात के कच्छ बॉर्डर पहुंच गया, जहां उसे बॉर्डर सेक्योरिटी फोर्स के जवानों (BSF) ने हिरासत में ले लिया. इम्तियाज शेख नाम का यह युवक पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की रहने वाली एक महिला को दिल दे बैठा था. वह अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए इतना बेकरार हो गया कि, वह जम्मू कश्मीर से चलकर सीधे गुजरात पहुंच गया.

इम्तियाज शेख बॉर्डर पार जाने की कोशिश कर रहा था. इसी दौरान बीएसएफ के जवानों ने उसे कच्छ जिले के खावड़ा गांव से हिरासत में ले लिया. हालांकि, शुरुआती जांच के बाद उसे रिहा कर दिया गया. वहीं अधिकारियों ने जम्मू-कश्मीर के एक शख्स को बॉर्डर पार जाने की कोशिश के दौरान गिरफ्तार करने की जानकारी दी.

मूल रूप से कश्मीर का रहने वाला 44 साल का इम्तियाज शेख ने M.ed तक की पढ़ाई की है. उसने यह बात खावड़ा थाने के सब इंस्पेक्टर एम.बी. चावड़ा को बताई है. इम्तियाज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के मुल्तान में रहने वाली आलिया शोएब नाम की डॉक्टर से एकतरफा प्यार में है. उसने कबूल किया कि, वह आलिया से मिलने के लिए कच्छ की सीमा पार कर पाकिस्तान जा रहा था.

मिली जानकारी के मुताबिक, इम्तियाज 11 सितंबर को कश्मीर से दिल्ली आया था. दिल्ली से वह ट्रेन से वडोदरा पंहुचा, फिर वह वडोदरा से अहमदाबाद होते हुए बस से भुज तक पंहुचा. भुज से बस पकड़कर वह खावड़ा पंहुचा. यहां उसने एक स्थानीय व्यक्ति से पूछा कि, यहां से पाकिस्तान के मुल्तान कैसे जाया जा सकता है. उसके बाद मामला पुलिस तक पहुंच गया. जहां प्रारंभिक पूछताछ के बाद कुछ भी संदिग्ध या आपत्तिजनक नहीं मिलने पर उसे छोड़ दिया गया था.

ये भी पढ़ें:'पाकिस्तान प्रेम' पड़ रहा महंगा, यूपी में फिर तीन के खिलाफ केस दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details