दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 31, 2024, 12:15 PM IST

Updated : Jan 31, 2024, 2:56 PM IST

ETV Bharat / bharat

मणि शंकर की बेटी ने राम मंदिर के विरोध में रखा व्रत, अब सोसाइटी के लोग बोले- माफी मांगें या...

Mani Shankar daughter Suranya controversy: कांग्रेस नेता मणि शंकर अय्यर की बेटी सुरन्या अय्यर अपनी सोसायटी के लोगों के निशाने पर आ गई हैं. दरअसल उनपर आरोप है कि उन्होंने राम मंदिर के विरोध में व्रत रखा था. अब सोसाइटी के लोगों ने इसे लेकर उनसे माफी मांगने को कहा है.

Congress leader Mani Shankar
Congress leader Mani Shankar

राम मंदिर के विरोध में रखा व्रत

नई दिल्ली: अयोध्या के भव्य राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हो चुकी है, जिसके बाद देशभर के लोगों में रामलला के दर्शन को लेकर भारी उत्साह देखा जा रहा है. इसी बीच दिल्ली के जंगपुरा इलाके से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल, जंगपुरा इलाके में कांग्रेस के दिग्गज नेता मणि शंकर अय्यर की बेटी पर आरोप लगा है कि उन्होंने राम मंदिर के विरोध में तीन दिनों का व्रत रखा था.

इतना ही नहीं, यह भी आरोप है कि सनातन धर्म के विरोध में सोशल मीडिया पर अपशब्द भी लिखा. इसे लेकर सोसाइटी के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष डॉ. कपिल कक्कड़ ने उनसे मांफी मांगने को कहा है. मामला दिल्ली के जंगपुरा इलाके का है जहां पर कांग्रेस के दिग्गज नेता मणि शंकर अय्यर की बेटी सुरन्या अय्यर रहती हैं. सोसाइटी के आरडब्यूए ने उनसे पत्र लिखकर इस संबंध में कहा है कि वे माफी मांगें. साथ ही यह भी कहा गया है कि अगर वह माफी नहीं मांगती हैं तो वह सोसाइटी छोड़ दें.

सोशल मीडिया पर सुरन्या अय्यर ने रखी अपनी बातें.

यह भी पढ़ें-राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर रामलला के दर्शन को तरसे टीवी के 'राम' अरुण गोविल, दर्द बयां कर बोले- सपना तो भैया...

सुरन्या अय्यर के इस कृत्य से पूरे सोसाइटी के लोगों में नाराजगी है. लोगों ने उनसे सार्वजनिक रूप से भी माफी मांगने को कहा है. आरोप है कि सुरन्या ने अपने सोशल मीडिया में किए पोस्ट में लिखा था कि, अपने मुस्लिम भाइयों के लिए अनशन कर रही हूं. अयोध्या में जो हिंदू राष्ट्र के नाम पर हो रहा है वह गलत है. गौरतलब है कि 22 जनवरी को अयोध्या में 22 जनवरी को ही राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम संपन्न हुआ, जिसके बाद से वहां लाखों लोग दर्शन कर चुके हैं.

सोसाइटी के आरडब्यूए द्वारा लिखा गया पत्र

यह भी पढ़ें-भारत और श्रीलंका के बीच महासागर को बिना रुके तैरकर पार करेंगे एथलीट शास्वत शर्मा, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Last Updated : Jan 31, 2024, 2:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details