छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / bharat

तीरंदाज सीएम विष्णुदेव साय का अचूक निशाना, तीर कमान लेकर बचपन की याद की ताजा

CM Vishnudev Sai Became Archer छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय नारायणपुर के किसान मेला में अलग रूप में नजर आए. हाथों में तीर और कमान लेकर विष्णुदेव साय ने अपने बचपन की यादें एक बार फिर ताजा की.साथ इस दौरान विष्णुदेव साय ने अचूक निशाना भी साधा.जिसे देखने के बाद हर किसी ने सीएम साय की तारीफ की. Kisan Fair Of Narayanpur

CM Vishnudev Sai Became Archer
तीरंदाज सीएम विष्णुदेव साय का अचूक निशाना

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Feb 3, 2024, 7:44 PM IST

नारायणपुर :छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय अपने सादगी के लिए जाने जाते हैं. विवादों से दूर विष्णुदेव साय की राजनीति काफी साफ सुथरी रही है. छत्तीसगढ़ में बीजेपी के पहले आदिवासी सीएम के तौर पर उन्हें आने वाले वर्षों में उन्हें याद किया जाएगा.साथ ही साथ उनके अलग अंदाज की भी चर्चा होगी. ऐसा ही एक अलग अंदाज नारायणपुर दौरे के दौरान सीएम साय का देखने को मिला.जब नारायणपुर के रामकृष्ण मिशन आश्रम में आयोजित किसान मेला में विष्णुदेव साय पहुंचे.

याद आया बचपन, हाथों में थामा तीर कमान : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने जब यहां बच्चों को तीरंदाजी करते हुए देखा, तो उन्हें अपने बचपन की याद आ गई. बस फिर क्या था, विष्णुदेव साय ने कार्यक्रम के दौरान ही बच्चों से मुलाकात की और अपने हाथों में तीर कमान थाम लिया. बचपन की याद को एक बार फिर याद करते हुए विष्णुदेव साय ने धनुष और बाण से उत्साहित होकर निशाना साधा. हैरानी के बात ये रही कि जिस तीर को विष्णुदेव साय ने निशाने पर साधा था वो ठीक जगह पर जाकर लगी.

सीएम विष्णुदेव साय का अचूक निशाना :आदिवासी परिवार से आने वाले विष्णुदेव साय के लिए तीर से निशाना साधना ज्यादा मुश्किल ना था.भले ही उनकी प्रैक्टिस छूट गई हो लेकिन इस काम को भी आज भी सीएम साय ने बखूबी अंजाम दिया. सीएम साय ने किसी बच्चे की तरह तेजी दिखाते हुए तीर कमान से अचूक निशाना साधा.जिसे देखने के बाद हर कोई सीएम साय के निशाने का मुरीद हो गया. जिस किसी ने भी इस अद्भुत दृश्य को देखा वो बिना रोमांचित हुए ना रह सका. इस दौरान रामकृष्ण आश्रम में तीरंदाजी का प्रशिक्षण लेने वाले मानुराम उसेण्डी,आयतु पोड़ियाम,ऋषिका ध्रुव और अंजलि ध्रुव ने तीरंदाजी के जौहर दिखाएं.

मोदी की गारंटी के साथ प्रगति पथ पर बढ़ेगा नारायणपुर, सीएम साय ने करोड़ों के विकास कार्यों का दिया तोहफा
छत्तीसगढ़ के किसानों के लिए बड़े काम की खबर, सिर्फ 24 घंटे बचे हैं बाकी

ABOUT THE AUTHOR

...view details