दिल्ली

delhi

TDP का NDA के साथ फेविकोल जैसा मजबूत गठबंधन...' बोले केंद्रीय मंत्री राम मोहन नायडू - Civil aviation minister Naidu

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 11, 2024, 4:10 PM IST

Updated : Jun 11, 2024, 4:19 PM IST

मोदी सरकार के नागरिक उड्डयन मंत्री राम मोहन नायडू ने कहा कि, टीडीपी का एनडीए सरकार के साथ फेविकल जैसा मजबूत जोड़ है, जो कभी टूटेगा नहीं. ईटीवी भारत की वरिष्ठ संवाददाता अनामिका रत्ना ने एनडीए सरकार में सबसे बड़ी सहयोगी पार्टी टीडीपी के युवा सांसद और केंद्रीय मंत्री नायडू से खास बातचीत की.

Etv Bharat
केंद्रीय मंत्री राम मोहन नायडू (Etv Bharat)

नई दिल्ली:नरेंद्र मोदी सरकार ने सोमवार की शाम अपने मंत्रियों के विभागों का बंटवारा कर दिया. इसके बाद मंगलवार को अधिकतर मंत्रियों ने अपना कार्यभार भी संभाल लिया. एनडीए में शामिल तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के युवा सांसद राम मोहन नायडू नागरिक उड्डयन मंत्री बने हैं. इस दौरान ईटीवी भारत से बातचीत में उन्होंने कहा कि, टीडीपी का एनडीए सरकार के साथ फेविकोल जैसा मजबूत गठबंधन है जो कभी नही टूटेगा.

केंद्रीय मंत्री राम मोहन नायडू से खास बातचीत (ETV Bharat)

नागरिक उड्डयन मंत्री राम मोहन नायडू ने कहा की वो इस एनडीए सरकार में सबसे युवा मंत्रियों में शामिल हैं, इसलिए पीएम मोदी और जनता को उनसे काफी उम्मीदें हैं. उन्होंने कहा कि, वे पूरी मन से जिम्मेदारी निभाने की कोशिश करेंगे और लक्ष्य पर खरे उतरेंगे. नायडू से पूछा गया कि, उन्हें जो मंत्रालय दिया गया है उसमें हर दिन नई चुनौतियां हैं, तो क्या वे पुराने मंत्री से उनके अनुभव जानने आए हैं? केंद्रीय मंत्री नायडू ने कहा की, ज्योतिरादित्य सिंधिया का इस मंत्रालय में काफी योगदान है और ज्योतिरादित्य उनके वरिष्ठ हैं इसलिए उनसे मिलकर जरूर उनके अनुभव का फायदा उठाएंगे.

इस सवाल पर की क्या टीडीपी जो सबसे बड़ी सहयोगी है वो मंत्रालय में विभागों के बंटवारे पर खुश हैं ,केंद्रीय मंत्री राम मोहन नायडू ने इसका जवाब देते हुए कहा की ये जरूर है की टीडीपी प्रमुख सहयोगी है... जो भी मंत्रालय टीडीपी को दिए गए हैं उस पर उनका पूरा फोकस रहेगा. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, पूरी सरकार ही हमारी है और पूरा का पूरा एनडीए मिलकर काम करेगा.

राम मोहन नायडू से सवाल पूछा गया कि, विपक्ष सवाल उठा रही है कि क्या एनडीए पांच साल टिक पाएगी. इस सवाल का जवाब देते हुए मंत्री नायडू ने आगे कहा कि, ''उन्होंने इस तरह की बातें सुनी हैं...लेकिन वे यह कहना चाहते हैं कि, ये फेविकोल के जोड़ से जुड़ी मजबूत सरकार है जो कभी नहीं टूटेगा और पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए अपना कार्यकाल पूरा करेगी.

ये भी पढ़ें:आंध्र प्रदेश : एनडीए के नेता चुने गए चंद्रबाबू नायडू, 12 जून को सीएम पद की लेंगे शपथ

Last Updated : Jun 11, 2024, 4:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details