उत्तराखंड

uttarakhand

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

ETV Bharat / bharat

'हरियाणा में दामाद'राज' को बीजेपी ने बदला, भ्रष्टाचार के साथ पर्ची सिस्टम को किया खत्म', बोले उत्तराखंड सीएम - Haryana Assembly Elections 2024

Haryana Assembly Elections 2024 मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज हरियाणा पहुंचे हैं, जहां उन्होंने रेवाड़ी में बीजेपी प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह यादव के पक्ष में चुनावीं जनसभा को संबोधित किया. इसी बीच उन्होंने बीजेपी की जीत का दावा किया.

Haryana Assembly Elections 2024
हरियाणा चुनाव में सीएम धामी (PHOTO- ETV Bharat)

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हरियाणा दौरे पर हैं. वो हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी को जीत दिलाने के लिए जनसभाएं कर रहे हैं. इसी क्रम में सीएम धामी रेवाड़ी के धारूहेड़ा पहुंचे और बीजेपी प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह यादव के पक्ष में जनता को संबोधित किया. सीएम धामी को सुनने के लिए भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता सहित जनता उपस्थित रही. इसके साथ ही सीएम धामी ने हरियाणा के दूसरे इलाकों में भी जनसभा को संबोधित किया.

हरियाणा चुनाव में प्रचार करते हुए सीएम धामी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम धामी ने कहा 2014 से पहले भ्रष्टाचार, घोटाले हरियाणा की पहचान बन गये थे. जमीनों के बड़े-बड़े घोटाले होते थे. तब हरियाणा में दामाद'राज' चलता था. जिसे बीजेपी की डबल इंजन की सरकार ने बदला है. सीएम धामी ने कहा कि बीजेपी ने हरियाणा में भ्रष्टाचार के साथ पर्ची सिस्टम को खत्म किया है.

बीजेपी प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह यादव के पक्ष में सीएम धामी ने मांगे वोट:सीएम धामी ने अपने संबोधन में कहा कि मैं देवभूमि से चलकर बीजेपी प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह यादव के पक्ष में आपसे समर्थन लेने आया हूं. इसमे कोई संशय नहीं है कि लक्ष्मण सिंह के रूप में यहां पर कमल खिलने वाला है. उन्होंने कहा कि मैं गारंटी लेता हुआ कि बीजेपी प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह यादव आपके पक्ष में कार्य करेंगे.

हरियाणा में 5 अक्टूबर को होगा मतदान:बता दें कि हरियाणा में 5 अक्टूबर को 90 सीटों पर मतदान होगा. विधानसभा चुनाव में जीत का परचम लहराने के लिए बीजेपी के बड़े- बड़े नेता चुनावीं जनसभा को संबोधित करने के लिए हरियाणा पहुंच रहे. आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह ने चुनावीं जनसभा को संबोधित किया. वहीं, इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी हरियाणा में हुंकार भरी थी.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details