दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 27, 2024, 3:24 PM IST

ETV Bharat / bharat

केरल ATM लूट मामले में तमिलनाडु पुलिस का एक्शन! एक एनकाउंटर में ढेर, सात गिरफ्तार - ATM robbery in Thrissur

ATM robbery in Thrissur: केरल के त्रिशूर जिले में लुटेरों ने एटीएम को तोड़कर 60 लाख रुपये लूट लिए और कार को कंटेनर लॉरी में डालकर फरार होने की कोशिश की. तमिलनाडु पहुंचते ही पुलिस ने पुलिस ने सात हथियारबंद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं एक पुलिस एनकाउंटर में मारा गया. एटीएम को लूटने वाले सभी शख्स हरियाणा और राजस्थान के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

ATM Heist in Thrissur
केरल में एटीम लूट मामला, तमिलनाडु में 7 गिरफ्तार (ETV Bharat)

त्रिशूर/नामक्कल:केरल के त्रिशूर में एटीएम में लूटपाट मामले में पुलिस ने लुटेरों के गैंग में शामिल सात संदिग्ध आरोपियों को तमिलनाडु में गिरफ्तार कर लिया. वहीं, गिरोह का एक सदस्य पुलिस एनकाउंटर में मारा गया. एटीएम लूटपाट में शामिल सभी आरोपी राजस्थान और हरियाणा के रहने वाले हैं.

खबर के मुताबिक, त्रिशूर जिले में लुटेरे गिरोह के सदस्यों ने शोरनूर रोड, कोलाजी और मप्रानम में स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) के तीन एटीम को कटर से काटकर 60 लाख रुपये लूट लिए. पुलिस के मुताबिक, लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए सुबह 3 से 4 बजे का समय चुना था. एटीएम से 60 लाख रुपये लूटने के बाद लुटेरों ने अपनी कार को एक कंटेनर लॉरी में लादकर भागने की कोशिश की.

केरल ATM लूट मामला, तमिलनाडु पुलिस का एक्शन (ETV Bharat)

हालांकि, तमिलनाडु पुलिस ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया. पुलिस ने इस दौरान सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया. इस वहीं, गिरोह के एक सदस्य को पुलिस ने वहीं ढेर कर दिया.

नामक्कल जिला पुलिस ने डकैती की इस बड़ी वारदात के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि, 'पुलिस ने नामक्कल जिले के कुमारा पलायम के पास वेप्पादाई में तेज गति से जा रही एक कंटेनर लॉरी को रोका था. जिसके बाद कंटेनर लॉरी में सवार हथियारबंद लोगों ने पुलिस पर गोलीबारी की, जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया. शुरुआती खबरों के मुताबिक पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक आरोपी शख्स की मौत हो गई.

नमक्कल जिला पुलिस द्वारा दी गई प्रारंभिक जानकारी के आधार पर, जब्त कंटेनर लॉरी में सवार हथियारबंद लोग उत्तरी राज्यों, राजस्थान और हरियाणा के रहने वाले बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये गैंग केरल में एटीएम मशीन तोड़कर फरार हो गया था. पुलिस ने एक वीडियो भी जारी किया जिसमें कंटेनर के अंदर एक कार और एक एटीएम मशीन दिखाई दे रही है.

ये भी पढ़ें:केरल में लुटेरों की दहशत! धारदार हथियारों से किया हमला, व्यापारी से लूटे बेशकीमती सोने के गहने, देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details