बिहार

bihar

बिहार में AIMIM के प्रदेश सचिव की गोली मारकर हत्या, हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए SIT गठित

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 12, 2024, 10:51 PM IST

बिहार के गोपालगंज में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के प्रदेश सचिव की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस मामले में एक एसआईटी का गठन कर हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

बिहार में AIMIM के प्रदेश सचिव की गोली मारकर हत्या
बिहार में AIMIM के प्रदेश सचिव की गोली मारकर हत्या


गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में AIMIM के प्रदेश सचिव अब्दुल सलाम उर्फ असलम मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि हत्यारे बाइक पर सवार होकर नगर थाना क्षेत्र के तुरकान्हा पुल के पास गोली मार दी. उन्हें जख्मी हालत में गोपालगंज के सदर अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई.

गोपालगंज में एआईएमआईएम नेता की हत्या: सूचना पाकर मौके पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है. दो बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे. तभी तुरकान्हा पुल पर पहुंचते ही पीछे से उनपर गोली चला दी. गोली असलम मुखिया की पीठ पर लगी. गोली लगते ही वो घायल होकर गिर गए. स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन बचाया नहीं जा सका.

गोपालगंज में हत्या पर SIT गठित : इधर असलम की हत्या की जानकारी जब पुलिस द्वारा परिजनों को दी गई तो कोहराम मच गया. बताया जा रहा है कि वो लखनऊ जाने के लिए थाने रेलवे स्टेशन जा रहे थे तभी वारदात को अंजाम दिया गया. सदर अस्पताल पहुंचे सदर एसडीपीओ प्रांजल ने मामले का जायजा लिया. एसपी ने एसडीपीओ के नेतृत्व में SIT का गठन कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई भी शुरू कर दी है.

क्या कहते हैं पुलिस अफसर ?: इस संदर्भ में एसपी स्वर्ण प्रभातने बताया कि ''एआईएमआईएम के प्रदेश सचिव और पूर्व मुखिया अब्दुल सलाम उर्फ असलम मुखिया को गोली मारी गई है. इलाज के दौरान सदर अस्पताल में मौत हुई है. सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है.''

छापेमारी जारी : DIU और SIT की टीम छापामारी शुरू कर दी है. मौके पर स्थिति सामान्य है. पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया आपसी रंजिश में हत्या की बात सामने आ रही है. जल्द उद्भेदन किया जायेगा. बता दें की मृतक चौराव पंचायत के पूर्व मुखिया थे साथ ही दानिश बस के संचालक भी थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details