दिल्ली

delhi

दिल्ली: शास्त्री पार्क इलाके में सड़क किनारे सो रहे पांच लोगों को ट्रक ने कुचला, तीन ने मौके पर ही दम तोड़ा, दो गंभीर - Truck Crushed 3 people

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Aug 26, 2024, 11:08 AM IST

Updated : Aug 26, 2024, 12:21 PM IST

दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में सड़क किनारे सो रहे पांच लोगों को ट्रक ने कुचल दिया. हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जैसे ही पुलिस को इस हादसे की सूचना लगी पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. घायलों को जगप्रवेश अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया, जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है.

डिवाइडर पर सो रहे पांच लोगों को ट्रक ने कुचला
डिवाइडर पर सो रहे पांच लोगों को ट्रक ने कुचला (SOURCE: ETV BHARAT)

दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में ट्रक ने पांच लोगों को कुचला (Source: Etv bharat)

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में सोमवार तड़के सड़क किनारे सो रहे पांच लोगों को एक तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. चालक कुछ दूर ट्रक भगाने के बाद उसको छोड़कर फरार हो गया. लोगों ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह लोगों पर पत्थरबाजी करते हुए फरार हो गया. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है. फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है.

पुलिस के मुताबिक सोमवार सुबह तकरीबन 5 बजे शास्त्री पार्क थाना पुलिस को सूचना मिली कि सीलमपुर से लोहे की ब्रिज की तरफ जा रहे एक ट्रक ने डिवाइडर पर सो रहे पांच लोगों को कुचल दिया है. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. घायलों को जगप्रवेश अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया, जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है. घायलों का इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में हिट एंड रन केसः तेज रफ्तार मर्सिडीज ने साइकिल सवार को कुचला, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक ट्रक चालक कुछ दूर जाकर ट्रक छोड़कर फरार हो गया. चालक की तलाश की जा रही है. संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. चश्मीदों के मुताबिक घटना शास्त्री पार्क के तरबूज मार्केट के पास की है. पास में ही झुग्गी-बस्ती में रहने वाले लोग डिवाइडर पर सो जाते हैं. बीती रात की कई लोग डिवाइडर पर सो रहे थे. सुबह तकरीबन 5 एक तेज रफ्तार ट्रक ने डिवाइडर पर सो रहे पांच लोगों को कुचल दिया. लोगों ने ट्रक को पकड़ने की कोशिश की लेकिन चालक आगे जाकर एक पार्किंग में ट्रक को लगाकर फरार हो गया. कुछ लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ने की कोशिश की तो उसने उन पर पत्थरबाजी की. घायलों की पहचान मुस्ताक(35) और कमलेश(36) के तौर पर हुई है जबकि मृतकों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: ग्रेटर नोएडा में ईस्टर्न पेरिफेरल पर भीषण सड़क हादसा, पंक्चर खड़े ट्रक से टकराई कैंटर, 4 की मौत 26 घायल

Last Updated : Aug 26, 2024, 12:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details