दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

पब में लग रहे थे 'ठुमके', तभी पुलिस ने मारा छापा, 40 महिलाओं सहित 100 से ज्यादा गिरफ्तार

हैदराबाद पुलिस ने 140 लोगों को कथित तौर पर अश्लील डांस परफोर्मेंस में शामिल होने के लिए गिरफ्तार किया है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : 12 hours ago

100 से ज्यादा लोग गिरफ्तार
100 से ज्यादा लोग गिरफ्तार (सांकेतिक तस्वीर)

हैदराबाद: तेलंगाना के हैदराबाद स्थित पॉश बंजारा हिल्स क्षेत्र में एक पब में कथित तौर पर 'अवैध गतिविधियों' में शामिल होने के आरोप में 40 महिलाओं सहित 140 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इस बात की जानकारी पुलिस ने रविवार को दी.

हैदराबाद पुलिस ने बयान में कहा कि पुलिस टीम ने शुक्रवार को बंजारा हिल्स क्षेत्र स्थित टीओएस पब पर छापा मारा और 140 लोगों को कथित तौर पर अश्लील डांस परफोर्मेंस में शामिल होने के लिए गिरफ्तार किया. फिलहाल पब के परिसर को सील कर दिया गया है. मामले में पुलिस ने 20 लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किए हैं. इनमें से आधी महिलाएं हैं.

पब हुआ सील
न्यूज एजेंसी ANI ने सहायक पुलिस आयुक्त (ACP) वेंकट रामना के हवाले से कहा, "कल रात हमने रोड नंबर 3 पर एक छापा मारा और 100 पुरुषों और 40 महिलाओं को पब में अवैध गतिविधियों में शामिल होने के लिए हिरासत में ले लिया, जिसे हमने सील कर दिया है."

एसीपी ने आगे कहा, "विभिन्न सेकशन के तहत मामलों को रजिस्टर किया गया है. बुक किए गए लोगों में पब, बाउंडर्स, डीजे ऑपरेटर और अन्य के मालिक शामिल हैं." लगाई गई धाराओं में 420 (बेईमानी से संपत्ति की डिलीवरी), 290 (सार्वजनिक उपद्रव) और 294 (अश्लील कार्य और गीत) शामिल हैं.

पब में अश्लील डांस
इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, छापा पब में 'अनुचित नृत्य प्रदर्शन' के कारण मारा गया था. इसके मालिकों ने कथित तौर पर पुरुष ग्राहकों को आकर्षित करने और मुनाफे बढ़ाने के लिए 'अश्लील' नृत्य करने के लिए विभिन्न राज्यों की महिलाओं को नियुक्त किया था.

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि पुलिस के संचालन से पहले, पब को 'अवैध गतिविधियों' के लिए सर्विलांस में रखा गया था, जिसके बाद छापा मारा गया. बता दें कि पिछले महीने भी इसी तरह की एक रेड में तेलंगाना राजधानी में पांच प्रसिद्ध पबों में छापे गए थे.

यह भी पढ़ें- नाले में बह रहे थे 500 के ढेर सारे नोट, टूट पड़े लोग, भीड़ ने करीब 2.5 लाख रुपये बटोरे

ABOUT THE AUTHOR

...view details