उत्तराखंड

uttarakhand

लकड़ी बीनने जंगल गई दो किशोरी 3 दिन से लापता, ग्रामीणों को सता रही अनहोनी की चिंता

By

Published : Nov 7, 2020, 3:25 PM IST

उत्तरकाशी के दूरस्थ गांव गंगाड की दो किशोरियां निर्मला (13 वर्षीय) और शर्मिला (11 वर्षीय) तीन दिन पहले गांव के समीप जंगल में लकड़ियां बीनने गई थी, लेकिन उसके बाद वह वापस नहीं लौटी. वहीं, ग्रामीणों को अनहोनी का डर सता रहा है.

उत्तरकाशी
जंगल गई दो किशोरी 3 दिन से लापता

उत्तरकाशी: मोरी तहसील के गोविंद पशु वन्य जीव विहार के अंतर्गत सुदूरवर्ती गांव गंगाड में बीते तीन दिनों से दो किशोरियां लापता हैं. ग्रामीणों का कहना है कि यह किशोरियां गांव के समीप जंगल में लकड़ियां बीनने गई थी, लेकिन उसके बाद वह घर वापस नहीं लौटी हैं.

किशोरियों के लापता होने पर ग्रामीणों ने जंगल में खोजबीन की, लेकिन किशोरियों का कुछ पता नहीं लग पाया. जिससे अब ग्रामीणों को अनहोनी का डर सता रहा है. स्थानीय निवासी राजपाल रावत ने बताया कि तीन दिन पूर्व मोरी तहसील के दूरस्थ गांव गंगाड की दो किशोरियां निर्मला (13 वर्षीय) और शर्मिला (11 वर्षीय) गांव के समीप जंगल में लकड़ियां बीनने गई थी, लेकिन उसके बाद वह घर वापस नहीं लौटी.

गंगाड गांव की दो किशोरी 3 दिन से लापता.

ये भी पढ़ें:उप सब्जी मंडी बनाने का रास्ता हुआ साफ, 9 करोड़ की लागत आएगी

किशोरियों की लापता होने की सूचना क्षेत्र में नेटवर्क और सड़क मार्ग से अधिक दूरी होने के चलते ग्रामीण तहसील प्रशासन को समय से नहीं दे पाए. बाद में स्थानीय निवासी राजपाल रावत ने मामले में तहसीलदार को सूचित किया है. नायब तहसीलदार चमन सिंह ने कहा कि उन्हें किशोरियों के लापता होने की सूचना मिली है. लापता किशोरियों को ढूढ़ने के लिए एक टीम रवाना कर दी गई है. वहीं, किशोरियों के लापता होने के कारण अब ग्रामीणों और परिजनों को अनहोनी का डर सताने लगा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details