उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

महीने भर से ठप है पेट्रोल पंप पर सप्लाई, वाहनों को धक्का मार रहे लोग

पुरोला रोड पर स्थित इंडियन ऑयल पेट्रोल पम्प पर एक माह से अधिक समय से पेट्रोल व डीजल की सप्लाई बाधित है. जिससे लोगों को भारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है.

By

Published : Aug 9, 2019, 8:56 AM IST

उठानी पड़ रही है परेशानी

उत्तरकाशी:पुरोला रोड पर स्थित इंडियन ऑयल पेट्रोल पम्प पर एक माह से अधिक समय से पेट्रोल और डीजल की सप्लाई बाधित है. जिसका खामियाजा लोगों को उठाना पड़ रहा है. लोगों की शिकायत है कि कास्तकारों के तैयार सेब व टमाटरों को मंडी तक पहुंचानें वाले ट्रकों को तेल नहीं मिल पा रहा है. जिससे उन्हें भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है. वहीं प्रशासन पेट्रोल पम्प की सुध लेने को तैयार नहीं है.

लोगों ने बताया कि पेट्रोल न होने से आये दिन बाइक सवार अपनी बाइकों को धक्का मारकर पम्प पर पहुंचते हैं. जहां से उन्हें पेट्रोल उपलब्ध न होने पर निराश लौटना पड़ता है. लोगों को मजबूरन एक लीटर पेट्रोल के लिए 100 रुपये का भुगतान करना पड़ रहा है .

उठानी पड़ रही है परेशानी

वहीं पेट्रोल पंप के मैनेजर सुशील कुमार का कहना है कि चुनाव आयोग और अन्य सरकारी विभागों पर 18 से 20 लाख रुपये का बकाया है. इसके बाद भी विभाग पैसे देने का नाम नहीं ले रहे हैं, जिस वजह से सप्लाई बाधित हो गई है. प्रशासन की तरफ से अगर कोई कार्रवाई नहीं हुई तो लोग जल्द ही सडकों पर उतरने को मजबूर हो जाएंगे .

ABOUT THE AUTHOR

...view details