उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Sep 3, 2020, 8:05 AM IST

ETV Bharat / state

काशीपुरः सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

सड़क हादसे में घायल हुए एक युवक की काशीपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. इसके बाद परिजनों ने अस्पताल पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए काशीपुर कोतवाली में तहरीर दी है.

Kashipur Latest News
काशीपुर लेटेस्ट न्यूज

काशीपुर:उधम सिंह नगर के काशीपुर में 11 दिन पहले सड़क हादसे में घायल जसवंत सिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई. जसवंत सिंह की मौत के बाद परिजनों में मातम का माहौल है. इस बीच परिजनों ने निजी अस्पताल के खिलाफ तहरीर दी है. तहरीर में डॉक्टरों द्वारा इलाज में लापरवाही बरतने और शव देने से पहले एक लाख रुपये जमा करने की बात कही गई है.

युवक की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल के खिलाफ तहरीर दी.

परिजनों का आरोप है कि जसवंत सिंह का इलाज करने से पहले डॉक्टरों ने एक कागज पर साइन करवाया था. जिसके बाद इलाज के नाम पर चार लाख रुपए भी वसूले थे. आरोप है कि जसवंत सिंह की मृत्यु होने के बाद भी डॉक्टरों ने शव परिजनों को नहीं सौंपा और एक लाख रुपए जमा करने के बाद शव ले जाने की बात कही है.

पढ़ें- उत्तराखंड में फूटा कोरोना बम, रिकॉर्ड 836 नए केस के साथ संक्रमितों की संख्या 21 हजार पार

इस मामले में सीओ मनोज ठाकुर ने बताया कि पुलिस को अस्पताल के खिलाफ शिकायती पत्र मिला है. जिसमें मृतक के परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ लापरवाही बरतने और शव देने से पूर्व 1 लाख रुपये जमा करने की बात कही है. इसकी जांच कर उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details