उत्तराखंड

uttarakhand

Woman Dies in Khatima: खटीमा में ट्रेन से कटकर महिला की मौत, एक महीने में तीसरी घटना

By

Published : Feb 26, 2023, 4:01 PM IST

खटीमा में एक माह के भीतर ट्रेन से कटकर तीसरी मौत का मामला सामने आया है. ताजा मामला टेड़ाघाट के पास रेलवे ट्रैक का है. जहां एक महिला ट्रैक पर पैदल चल रही थी. इस दौरान सामने से आ रही ट्रेन से कटकर उसकी मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Etv Bharat
खटीमा में ट्रेन से कटकर महिला की मौत

खटीमा:टेड़ाघाट के पास रेलवे ट्रैक पर तेज रफ्तार से आ रही ट्रेन से कटकर महिला की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला का शव बरामद किया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. ट्रेन से कटकर मरने वाली महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई. वही, एक महीने के अंदर खटीमा में रेल से कटकर तीसरी महिला की हुई है मौत.

उधम सिंह नगर जनपद के सीमांत क्षेत्र खटीमा में आज दुखद हादसा सामने आया है. जब खटीमा से 6 किलोमीटर की दूरी पर टेड़ाघाट रेलवे क्रॉसिंग के पास रेलवे ट्रैक पर चल रही महिला की तेज रफ्तार ट्रेन से कटकर मौत हो गई. मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की सूचना दी.
ये भी पढ़ें:Roorkee Fire Incident: आग लगने के बाद शटर बंद कर भाग गया था मालिक, 4 लोग अंदर जिंदा जले थे, परिजनों ने दी तहरीर

सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने महिला की लाश का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए उप जिला चिकित्सालय खटीमा में भेज दिया. वही, मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया एक अधेड़ उम्र की महिला टेड़ाघाट रेलवे क्रॉसिंग के पास रेलवे ट्रैक पर पैदल चल रही थी. तभी सामने से तेज रफ्तार से आ रही थी. हम लोगों ने आवाज देकर महिला को हटने के लिए कहा, लेकिन महिला ने किसी की भी आवाज नहीं सुनी.

जिसके चलते तेज रफ्तार ट्रेन से कटकर महिला की मौके पर ही मौत हो गई. हम लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मौके पहुंची और महिला का शव कब्जे में लेते हुए पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी. पुलिस ने काफी प्रयास किया, लेकिन महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है. बता दें कि खटीमा में एक महीने के भीतर ट्रेन कटकर यह तीसरी महिला की मौत हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details