उत्तराखंड

uttarakhand

उधमसिंह नगर के SSP निकले कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

By

Published : Sep 8, 2020, 7:21 AM IST

Updated : Sep 8, 2020, 7:44 AM IST

प्रदेश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. उधमसिंह नगर जिले के एसएसपी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा उन्हें एक निजी अस्पताल में आइसोलेट किया गया है.

ssp
एसएसपी

रुद्रपुर:उत्तराखंड में कोरोना का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है. कोरोना से कोई भी विभाग अछूता नहीं है. उधमसिंह नगर जिले में भी कोरोना बड़ी तेजी से पैर पसार रहा है. जिले के एसएसपी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा उन्हें एक निजी अस्पताल में आइसोलेट किया गया है.

जिले में लगातार कोरोना अपने पैर पसारता जा रहा है. अभी तक कोरोना से कई पुलिसकर्मी संक्रमित हो गए है. बता दें कि, कुछ समय पहले एसपी सिटी की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा एसएसपी को रुद्रपुर के एक निजी अस्पताल में आइसोलेट किया गया है.

कई दिन से अस्वस्थ चल रहे थे एसएसपी

दरअसल एसएसपी पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रहे थे. जिसके बाद उन्होंने अपनी कोरोना जांच कराई थी. रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. इससे पूर्व 31वीं वाहिनी और 46वीं वाहिनी पीएसी में भी कई लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी.

पढ़ें:डॉक्टरों के बाद नर्स एसोसिएशन ने भी खोला मोर्चा, दी सामूहिक अवकाश की चेतावनी

एसीएमओ कोरोना जिला नोडल अधिकारी अविनाश खन्ना ने बताया कि एसएसपी का कुछ दिनों से स्वास्थ्य खराब था. जिसके बाद उनकी जांच की गई तो जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. उन्हें एक निजी अस्पताल में आइसोलेट किया है.

Last Updated : Sep 8, 2020, 7:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details