उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बैंक में चोरी का प्रयास करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, Youtube से सीखा था तरीका

नैनीताल बैंक में चोरी का प्रयास करने वाले दो चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने यूट्यूब पर चोरी करने का तरीका सीखा था.

By

Published : Jan 14, 2020, 3:13 PM IST

rudrapur news
आरोपी गिरफ्तार

रुद्रपुरः बरा क्षेत्र स्थित एक बैंक में हुई चोरी के प्रयास का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मौके पर आरोपियों के पास से गैस कटर भी बरामद हुआ. वहीं, पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने से पहले आरोपियों ने यूट्यूब से गैस के जरिए कटिंग करना भी सीखा था.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

गौर हो कि, बीते 10 और 11 जनवरी की रात को अज्ञात बदमाशों ने पुलभट्टा थाने के बरा चौकी क्षेत्र में स्थित नैनीताल बैंक में चोरी का प्रयास किया था. जहां चोरों ने बैंक में घुसकर गैस कटर के जरिए लॉकर काटने का प्रयास किया था, लेकिन आरोपी सफल नहीं हो पाए और मौके से फरार हो गए. उधर, पुलिस ने छानबीन कर दो आरोपियों को डाम रोड खंडहर के पास तिराहे से गिरफ्तार किया है.

भी पढ़ेंःपिथौरागढ़ः बंगाल के पर्यटक की हार्ट अटैक से मौत, पाताल भुवनेश्वर घूमने आया था दल

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने घटना से पहले यूट्यूब में गैस कटर से आलमारी को काटने की वीडियो देखी थी. जिसके बाद उन्होंने घर में गैस कटर से चारपाई और एक सरिया काटकर चेक किया. जिसके बाद दोनों आरोपियों ने बैंक की रेकी की और रात के समय बैंक में घुसकर आलमारी को काटने का प्रयास किया.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बरिंदर जीत सिंह ने बताया कि एक आरोपी का नाम कमल कुमार तुर्का है. वो तिसौर गौशाला सितारगंज का रहने वाला है. जबकि, दूसरे आरोपी का नाम जयनारायण है. जो बरा सितारगंज का रहने वाला है. इतना ही नहीं वो एचडीएफसी बैंक के एटीएम में गार्ड की नौकरी भी करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details