उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Mar 7, 2023, 11:04 AM IST

ETV Bharat / state

Rudrapur Truck Caught Fire: फैक्ट्री में खड़ा ट्रक धू-धू कर जला, आग बुझाने के दौरान झुलसा चालक

रुद्रपुर स्थित एक कंपनी परिसर में खड़े ट्रक में अचानक आग लग गई. कंपनी कर्मचारियों ने दमकल विभाग को ट्रक में आग लगने की सूचना दी, लेकिन जब तक दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे, उससे पहले कर्मचारियों और ट्रक चालक ने आग पर काबू पा लिया. वहीं, आग बुझाने के दौरान ट्रक चालक झुलस गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

फैक्ट्री में खड़े ट्रक में लगी आग

रुद्रपुर: पंतनगर थाना क्षेत्र के सिडकुल चौकी के नजदीक अशोक लीलैंड कंपनी में एक खड़े ट्रक में अचानक से आग लग गई. आनन-फानन में अग्निशमन कार्यालय को सूचना दी गई. हालांकि, अग्निशमन कर्मियों के आने से पहले ट्रक चालक और फैक्ट्री कर्मियों ने किसी तरह आग पर काबू पा लिया. इस दौरान ट्रक चालक मामूली रूप से झुलस गया. आग लगने का कारण बैटरी में शॉर्ट सर्किट बताया जा रही है.

सिडकुल चौकी क्षेत्र स्थित अशोक लीलैंड कंपनी में आज सुबह एक ट्रक में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. इस दौरान कंपनी के कर्मचारियों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी, लेकिन दमकल की गाड़ी पहुंचने से पहले कंपनी कर्मचारियों और ट्रक चालक ने आग पर काबू पा लिया. वहीं, इस घटना में ट्रक चालक मामूली रूप से झुलस गया. जिसे फैक्ट्री के डिस्पेंसरी ले जाया गया. जहां उसका उपचार किया गया. वहीं, घटना के दौरान कंपनी कर्मचारियों में हड़कंप मचा रहा.
ये भी पढ़ें:Hut Fire: सितारगंज में एक दर्जन से ज्यादा झोपड़ियों में लगी आग, छह साल के बच्चे की झुलसकर मौत

अग्निशमन अधिकारी सिडकुल ईसम सिंह ने कहा हमें सूचना मिली थी कि अशोक लीलैंड कंपनी में एक ट्रक के बोनट साइड में आग लग गई है. सूचना पर तत्काल एक दमकल की गाड़ी को मौके पर रवाना किया गया, लेकिन दमकल की गाड़ी पहुंचने से पहले फैक्ट्री के फायर टेंडर की मदद से कर्मचारियों ने आग पर काबू पा लिया. वहीं, आग बुझाने के दौरान चालक टेक चंद, निवासी बरेली मामूली रूप से झुलस गया. ट्रक में आग लगने का कारण बैटरी में शॉर्ट सर्किट बताया जा रही है. वहीं आग लगने से हुए नुकसान का आकलन किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details