उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Apr 22, 2020, 5:01 PM IST

Updated : Apr 22, 2020, 9:01 PM IST

ETV Bharat / state

छेड़छाड़ के मामले में 3 युवक गिरफ्तार, घर में घुसकर युवक-युवती का बनाया वीडियो

काशीपुर में अपने दोस्त से मिलने पहुंची लड़की के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. जिसके बाद पुलिस ने युवती की तहरीर पर तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

three people arrested in kashipur
छेड़छाड़ के आरोप में तीन युवक गिरफ्तार.

काशीपुर: काशीपुर में तीन युवकों को युवती के साथ छेड़छाड़ करना भारी पड़ गया. काशीपुर के आईटीआई थाना क्षेत्र की ओम विहार कॉलोनी में तीनों युवकों ने अपने दोस्त से मिलने आई एक लड़की का वीडियो बनाया. इस दौरान तीनों युवकों ने युवती के साथ छेड़छाड़ भी की.

काशीपुर में लॉकडाउन के दौरान अपने दोस्त से मिलने पहुंची लड़की का वीडियो बनाना तीन युवकों को भारी पड़ गया. दरअसल, युवती लॉकडाउन के बीच अपने दोस्त से मिलने के लिए उसके घर आई थी. युवक और युवती को घर में अकेला देखकर स्थानीय युवक जबरन कमरे में घुस गए. जिसके बाद युवकों ने इनका वीडियो बनाते हुए पुलिस को भी जानकारी दी.

छेड़छाड़ करने वालों पर पुलिस ने की कार्रवाई.

पढ़ें:मजदूरों को चोरी से बॉर्डर पार कराया, सीड्स मालिक पर केस दर्ज

वहीं, इस दौरान तीनों युवकों ने युवती के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन युवकों को छेड़छाड़ करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया. लड़की की तहरीर पर पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

काशीपुर सीओ मनोज ठाकुर ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच पुलिस की तरफ से युवक-युवती समेत मौके पर मौजूद तीन युवकों को थाने लाया गया. युवती ने पुलिस को तहरीर देकर युवकों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया. युवती की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीनों युवकों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया.

Last Updated : Apr 22, 2020, 9:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details