उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

काशीपुर में चोरों ने मिठाई की दुकान पर किया हाथ साफ, टिहरी में तस्कर गिरफ्तार

काशीपुर के बाजपुर रोड पर मिठाई की दुकान में अज्ञात चोरों ने लाखों की चोरी की घटना (Theft in Kashipur sweet shop) को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस अज्ञात चोरों की तलाश में जुटी है. वहीं टिहरी में पुलिस ने कच्ची शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार (Tehri liquor smuggler arrested) किया.

By

Published : Oct 26, 2022, 2:06 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

काशीपुर:शहर के बाजपुर रोड पर मिठाई की दुकान में अज्ञात चोरों ने लाखों की चोरी की घटना (Theft in Kashipur sweet shop) को अंजाम दिया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल की. वहीं पुलिस अज्ञात चोरों की तलाश में जुट गयी है. वहीं टिहरी में पुलिस ने कच्ची शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार (Tehri liquor smuggler arrested) किया.

दरअसल काशीपुर में बाजपुर रोड पर रोडवेज बस स्टैंड के पास देवेंद्र कुमार की मिठाई की दुकान है. प्रतिष्ठान स्वामी देवेंद्र के अनुसार दुकान में पिछले 7 से 8 दिन की दीपावली पर हुई बिक्री का 1 लाख 43 हजार रुपये के आसपास का कैश रखा हुआ था. रात्रि में वह दुकान बंद करके घर चले गए थे. आज सुबह जब वो दुकान का ताला खोलने लगे तो उनके होश उड़ गए. बराबर में खिड़की का शीशा टूटा हुआ था और गल्ले में रखा सारा कैश गायब था. उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली और अज्ञात चोरों की तलाश में जुट गई है.
पढ़ें-रुड़की में ई रिक्शा ने न्यायिक अधिकारी की कार में मारी टक्कर, लोगों ने चालक को जमकर पीटा

टिहरी में शराब तस्कर गिरफ्तार: टिहरी जिले जिले प्रतापनगर विधानसभा सीट अंतर्गत ग्राम पडिया की लंबगांव पुलिस ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से 10 लीटर कच्ची शराब बरामद की. पुलिस ने बताया कि पकड़े गए तस्कर का नाम चंद्रपाल सिंह रावत है. वह ग्राम पडिया पट्टी रैका, तहसील प्रताप नगर, थाना लमगांव, जिला टिहरी गढ़वाल का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details