उत्तराखंड

uttarakhand

गदरपुर: सभासदों द्वारा लगाए जा रहे आरोपों का पालिका अध्यक्ष ने किया खंडन

By

Published : Jan 3, 2021, 5:46 PM IST

गदरपुर नगर पालिका व पालिका अध्यक्ष पर कुछ सभासदों ने पालिका में अवधि खत्म होने के बाद भी कुमाऊं ट्रेडर्स कार्यदाई संस्था का रिन्युअल हुए बिना उस संस्था से कार्य कराने का लगाया था. इस आरोप का अधिशासी अधिकारी व पालिका अध्यक्ष ने खंडन किया है.

Gadarpur municipality
गदरपुर नगर पालिका.

गदरपुर: सभासदों व पालिका अध्यक्ष के बीच आरोपों का सिलसिला खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. हम बात कर रहे है गदरपुर नगरपालिका की. यहां कुछ दिन पहले सभासदों ने पालिका अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाया था कि पालिका में अवधि खत्म होने के बाद भी कुमाऊं ट्रेडर्स कार्यदाई संस्था का रिन्युअल हुए बिना उस संस्था की ओर से कार्य किया जा रहा है, जिसका खंडन करते हुए पालिका के अधिशासी अधिकारी हरि चरण सिंह व पालिका अध्यक्ष गुलाम गौस ने कहा कि संबंधित कार्यदाई संस्था के कागजों में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं है.

उन्होंने कहा कि रिन्युअल होने के बाद ही कार्यदाई संस्था की ओर से कार्य कराया गया है. बस कुछ सभासद लगातार कुछ दिनों से अपने ही पालिका की छवि को खराब करने का प्रयास कर रहे हैं. इस दौरान पालिका अध्यक्ष गुलाम गौस ने कहा कि कुछ सभासदों की ओर से पालिका की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है. कभी मुख्यमंत्री कभी जिलाधिकारी के समक्ष झूठी शिकायत कर नगर की जनता एवं अधिकारियों को भ्रमित किया जा रहा है. इधर-उधर से जांच की प्रक्रिया करवा कर बार-बार नगर में चल रहे विकास कार्यों पर रोक लगाने का प्रयास किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें-विधायक मुन्नी देवी का सीएम को लिखा पत्र सोशल मीडिया पर वायरल, जानिए क्या है पूरा मामला

गदरपुर पालिका के अधिशासी अधिकारी हरचरण सिंह ने कहा कि संबंधित कार्यदाई संस्था के कार्यों में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं है, जिस चरित्र प्रमाण पत्र रिन्युअल होने की बात कही जा रही है वह रिन्युअल होने के बाद ही कार्यदाई संस्था की ओर से कार्य किया गया है, जिसके समस्त प्रमाण पत्र सही रूप से फाइल में संलग्न हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details