उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कैमरे में कैद दिल दहला देने वाला सड़क हादसा, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

उत्तराखंड में सड़क हादसे का एक दिल दहला देने वाला वीडियो कैमरें में कैद हुआ है, जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे.

By

Published : Sep 9, 2021, 9:40 PM IST

Updated : Sep 9, 2021, 10:09 PM IST

सड़क हादसा
सड़क हादसा

रामनगर: उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में एक दिलदहला देने वाला सड़क हादसा सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है. यहां एक तेज रफ्तार बेकाबू डंपर ने अपने आगे चल रही कार को टक्कर और साइड में खड़ी ई-रिक्शा को जोरदार टक्कर मारी. तेज रफ्तार डंपर की टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार डिवाइडर पार कर सड़क के दूरी तरफ पहुंच गई और साइड में खड़ी ई-रिक्शा तो चकनाचूर हो गई. इस हादसे में ई-रिक्शा का ड्राइवर बुरी तरह से घायल हुआ है.

जानकारी के मुताबिक मामला बाजपुर थाना क्षेत्र के महेशपुर का है. घटना गुरुवार दोपहर की बताई जा रहा है. सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि सड़क पर एक कार चल रही थी, तभी कार को पिछे से आ रही डंपर ने टक्कर मार दी.

कैमरे में कैद दिल दहला देने वाला सड़क हादसा

पढ़ें-कुश्ती का ऐसा दांव कि 'टूट' गई गर्दन, उत्तराखंड के पहलवान ने मौके पर तोड़ा दम

वहीं डंपर सड़क किनारे खड़ी एक ई-रिक्शा का रौंदता हुआ चला गया. इस हादसे में ई-रिक्शा का चालक वसीम बुरी तरह घायल हो गया, जिसका सुशील तिवारी हॉस्पिटल हल्द्वानी में इलाज चल रहा है. वसीम के भाई का आरोप है कि उसने मामले की शिकायत दोराहा पुलिस चौकी में की थी, लेकिन वहां तैनात एक सिपाही ने उसके साथ मारपीट की और चौकी से भगा दिया. बाजपुर सीओ वंदना वर्मा ने कहा कि पुलिस ने डंपर को अपने कब्जे में ले लिया है, जबकि वाहन चालक मौके से फरार हो गया.

Last Updated : Sep 9, 2021, 10:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details