उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Dec 9, 2019, 10:55 PM IST

Updated : Dec 10, 2019, 7:11 AM IST

ETV Bharat / state

रुद्रपुरः लापता बच्चे को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ढूंढ निकाला, पर 'राज' बरकरार

रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप क्षेत्र से गायब हुये तीन साल के बच्चे को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर बरामद कर लिया है. हालांकि, पुलिस ने अभी इसका खुलासा नहीं किया है कि बच्चा कहां से बरामद किया गया और किन लोगों ने उसका अपरहण किया था.

rudrapur
लापता बच्चा बरामद

रुद्रपुर:ट्रांजिट कैंप क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब घर के सामने पार्क में खेलता हुआ तीन साल का बच्चा अचानक गायब हो गया था. परिजनों ने थाने में बच्चे के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. बच्चे की तलाश में पुलिस की कई टीमें गठित की गई थी. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने 24 घंटे के अंदर बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक उन्हें रविवार देर शाम भगवान देवी ने सूचना दी थी कि आठ दिसंबर सुबह को वो पीलीभीत दवा लेने गई थी. जबकि उनका पति काम पर गया हुआ था. घर में तीन साल का बेटा शिवा और बड़ी बहन खुशबू मौजूद थे. दोनों बच्चे शाम को दुर्गा पार्क में खेलने गए थे. तभी खेलते-खेलते अचानक शिवा गायब हो गया. खुशबू ये बात घर आकर बताई.

लापता बच्चा बरामद

पढ़ें-शीतकालीन सत्रः स्पीकर ने सदस्योे के बर्ताव पर चिंताजताई

परिजनों ने शिवा की काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला. थक-हारकर उन्होंने शिवा के लापता होने की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की. आलाधिकारियों ने बच्चे की तलाश में पुलिस कई टीमें गठित की थी.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को पुलिस ने बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया है. हालांकि पुलिस ने अभी इसका खुलासा नहीं किया है कि बच्चा कहां से बरामद किया गया और किन लोगों ने उसका अपरहण किया था. उम्मीद है कि मंगलवार को पुलिस इसका खुलासा कर देगी.

Last Updated : Dec 10, 2019, 7:11 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details