उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Aug 31, 2021, 7:07 PM IST

ETV Bharat / state

पहले मांगी लिफ्ट फिर चाकू की नोक पर लूटी बाइक, दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने चाकू की नोक पर बाइक और मोबाइल लूटने वाले दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों ने व्यापारी अक्षय जोशी से लिफ्ट मांगकर लूटपाट को अंजाम दिया था.

police arrested two accused
आरोपी गिरफ्तार

रुद्रपुरः चाकू की नोक पर बाइक और मोबाइल लूटने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने पहले युवक से लिफ्ट मांगी थी, फिर चाकू दिखाकर मोबाइल लूटी. साथ ही उसी की बाइक को लेकर फरार हो गए थे. फिलहाल, पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक, बीती 29 अगस्त को नगला थाना पंतनगर निवासी अक्षय जोशी अपनी बाइक संख्या UK AS 6568 स्पलेंडर प्लस से दुकान का सामान लेने के लिए किच्छा जा रहे थे. इसी बीच शांतिपुरी गेट के पास दो युवकों ने उससे लिफ्ट मांगी. जिसके बाद अक्षय ने उन्हें लिफ्ट दी और आनंदपुर गेट तक छोड़ा. जैसे ही दोनों युवक बाइक से नीचे उतरे तो उन्होंने अक्षय जोशी पर चाकू दिखा दिया. जिसे देख उसकी सांसें अटक गई.

ये भी पढ़ेंःविकासनगर गोलीकांड के तीनों आरोपी गिरफ्तार, नशे की लत ने क्राइम की दुनिया में धकेला

वहीं, आरोपी चाकू के नोक पर व्यापारी अक्षय जोशी से बाइक और मोबाइल लूटकर ले गए. जिसके बाद अक्षय ने पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच की. साथ ही मामला दर्ज किया. इसी कड़ी में सोमवार देर रात मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को नगला बाईपास के पास से गिरफ्तार किया. साथ ही चोरी की बाइक और मोबाइल भी बरामद किया.

ये भी पढ़ेंःदेहरादून में 'हिमालयन वियाग्रा' के साथ पकड़ा गया तस्कर, 320 ग्राम कीड़ा जड़ी बरामद

पंतनगर एसआई विपुल जोशी ने बताया कि एक आरोपी का नाम नोसे अली उर्फ मल्लू है. वो गोलगेट पंतनगर का रहने वाला है. जबकि, दूसरे आरोपी का नाम सुरेश है, वो चारा बैंक पंतनगर निवासी है. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वो लूट की बाइक को बेचने गए थे, लेकिन उन्हें कोई ग्राहक नहीं मिला. बेचने का प्लान ही बना रहे थे कि पुलिस ने उन्हें दबोच लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details