उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

प्रेमिका के साथ लिव इन में रह रहे शादीशुदा व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

पुलिस ने महिला के बयान भी दर्ज कर लिए है. हालांकि अभीतक मृतक के परिजनों ने पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी है.

By

Published : Apr 29, 2019, 6:55 PM IST

Kashipur

काशीपुर: कुंडा थाना क्षेत्र में प्रेमिका के साथ लिव इन में रह रहे एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने महिला पर हत्या का आरोप लगाया है. मृतक का नाम कुलदीप सिंह उर्फ काले है. परिजनों के मुताबिक महिला ने जहर देकर काले की हत्या की है.

पढ़ें- ऋषिकेश: चारधाम यात्रा बस स्टैंड पर 4 बसों में लगी आग, काफी मशक्कत के बाद पाया काबू

मृतक के बड़े भाई बिट्टू सिंह के मुताबिक काले सिंह विवाहित है. उसकी शादी 7 साल पहले दुर्गापुर निवासी आशा के साथ हुई थी. दोनों की कोई संतान नहीं है. काले का बीते दो सालों से मालधन पटरानी रामनगर निवासी एक महिला से प्रेम-प्रसंग चल रहा था.

महिला इस समय गढ़ी नेगी इलाके में किराए पर रहती है. मृतक के भाई ने बताया कि रविवार सुबह महिला ने ग्राम प्रधान गोविंद सिंह लाडी को फोन किया था कि काले सिंह ने जहर खा लिया है. ग्राम प्रधान ने मामले की जानकारी काले के परिजनों को दी. परिजनों को पता चला कि महिला ने काले को पहले गढ़ी नेगी में स्थित एक डॉक्टर को दिखाया था. जिसके बाद महिला काले को लेकर मुरादाबाद रोड स्थित एक निजी हॉस्पिटल में गई, जहां इलाजे के दौरान उसकी मौत हो गई.

पढ़ें- सरकार तक अपनी बात पहुंचाने के लिए 108 सेवा के कर्मचारी 30 अप्रैल से करेंगे अनिश्चितकालीन धरना

परिजनों के मुताबिक काले रात 11 बजे तक सही था. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम कराया. पुलिस ने महिला के बयान भी दर्ज कर लिए है. हालांकि अभीतक मृतक के परिजनों ने पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details