उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

युवक ने गैंग में शामिल होने का ऑफर ठुकराया, दंबगों ने कर दी फायरिंग

ऊधमसिंह नगर जिले के किच्छा क्षेत्र में मामूली विवाद को लेकर जमकर विवाद हुआ. कुछ दबंगों ने एक युवक को लाठी-डंडों से पीट-पीट कर घायल कर दिया. युवक ने हमलावरों पर फायर झोंकने का भी आरोप लगाया है.

By

Published : Jun 17, 2019, 9:48 AM IST

थाने में तहरीर देने पहुंचा पीड़ित पक्ष.

किच्छा:उधम सिंह नगर जिले के किच्छा क्षेत्र में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. जहां मामूली बात को लेकर महाराणा प्रताप चौक पर स्थित एक होटल में दबंगों ने एक युवक पर फायरिंग कर दी. गनीमत रही कि युवक वहां से भागने में कामयाब रहा. हालांकि इस दौरान आरोपियों ने युवक की जमकर पिटाई की.

किच्छा कोतवाली क्षेत्र के निवासी तोताराम ने कोतवाली पुलिस को मामले की तहरीर दी है. उन्होंने आरोप लगाया कि उनका पुत्र अनूप कुमार कश्यप देर रात 10.30 बजे टहलने गया था. जिसके बाद कुछ दबंगों ने उन्हें होटल में बुलाया. जहां विपिन, मन्नू और मनीष नाम के शख्स ने उसे धंधे में शामिल हो जाने के लिए कहा. अनूप के इंकार करने पर युवकों ने उस पर फायर कर दिया. दबंगों ने अनूप के साथ मारपीट की, जिसमें अनूप गंभीर रूप से घायल हो गया.

थाने में तहरीर देने पहुंचा पीड़ित पक्ष.

अनूप के पिता ने तहरीर में बताया कि आरोपी बदमाश प्रवृत्ति के हैं और आए दिन इलाके में इस तरह की घटना को अंजाम देते हैं. वहीं, हमलावर अनूप को जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए. जिसके बाद पीड़ित पक्ष आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहा है. फिलहाल घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

एएसपी देवेंद्र पींचा ने बताया कि रविवार रात एक निजी होटल में एक गुट में खाने-पीने को लेकर विवाद हो गया. जिसमें एक फायर झोंकने की भी खबर है लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. उन्होंने बताया कि एक पक्ष की तरफ से तहरीर भी दी गई. तथ्यों के आधर पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details