उत्तराखंड

uttarakhand

LOCKDOWN 4.0: यहां खत्म हुआ ऑड-ईवन फार्मूला, बाजारों में ऐसे नजर आये लोग

By

Published : May 20, 2020, 7:18 PM IST

Updated : May 21, 2020, 11:08 AM IST

उधम सिंह नगर जिला प्रशासन ने दुकानों के लिए लागू ऑड-ईवन फार्मूला खत्म कर दिया है. जिसके बाद आज से दोनों तरफ की दुकानें खोलने के आदेश दिए हैं. जिसके बाद आज बाजारों में रौनक देखने को मिली.

kashipur
kashipur

काशीपुर: उधम सिंह नगर जिला प्रशासन ने लॉकडाउन के चौथे चरण में दुकानों के लिए लागू ऑड-ईवन फार्मूला खत्म कर दिया है. जिसके बाद आज से जिलेभर में दोनों तरफ की दुकानों को खोलने की परमिशन मिल गई. आज काफी समय बाद बाजारों में रौनक देखने को मिली. कई जगह सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती दिखीं. हालांकि, जिला प्रशासन द्वारा चार पहिया वाहनों में ऑड-ईवन फार्मूला बरकरार है.

काशीपुर में खत्म हुआ ऑड-ईवन फार्मूला.

आपको बता दें कि उधम सिंह नगर जिला प्रशासन ने लॉकडाउन के तीसरे चरण में जिलेभर में बाजारों को ऑड ईवन सिस्टम खोलने की इजाजत दी थी. जिसके तहत जिले भर के साथ-साथ काशीपुर में भी ऑड-ईवन सिस्टम पर दुकानें खोली गई थी.

पढ़े: कांग्रेस नेता का बयान, बिना क्वारंटीन हुए लोगों से मिल रहे बीजेपी नेता

हालांकि आज प्रशासन के आदेश पर जिले भर में सभी बाजार दोनों तरफ खोले गये. बाजार में लोगों की मिलीजुली आवाजाही देखने को मिली. बाजार में ग्राहकों और दुकानदारों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के निर्देश दिए गये. लेकिन कई बार इन नियमों की धज्जियां उड़ती दिखाई दी.

Last Updated : May 21, 2020, 11:08 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details