उत्तराखंड

uttarakhand

विधायक ने अधिकारियों संग की बैठक, बस सेवा शुरू करने के दिये निर्देश

By

Published : Oct 21, 2020, 5:12 PM IST

सितारगंज के नए बस अड्डे से बस सेवा शुरू करने को लेकर स्थानीय विधायक सौरव बहुगुणा ने कवायद शुरू कर दी है. उन्होंने आज यानी बुधवार को सितारगंज तहसील में विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की.

mla meeting
बैठक

खटीमा:सितारगंज के नए बस अड्डे से बस सेवा शुरू करने को लेकर स्थानीय विधायक सौरव बहुगुणा ने कवायद शुरू कर दी है. उन्होंने आज यानी बुधवार को सितारगंज तहसील में विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की. बैठक में उन्होंने नवंबर माह के प्रथम सप्ताह से 3 रूटों पर 3 नई बसें शुरू करने की बात कही. साथ ही बरसात के समय में क्षेत्र में हुए भू-कटाव को रोकने को लेकर प्रस्ताव बनाने के निर्देश दिए हैं.

विधायक सौरव बहुगुणा ने अधिकारियों के साथ की बैठक.
सितारगंज में निर्माणाधीन नए बस अड्डे को शुरू कर वहां से दिल्ली, बरेली और देहरादून के लिए 3 बसें शुरू कराने को लेकर विधायक ने अधिकारियों के साथ बैठक की. सितारगंज की अन्य समस्याओं पर भी विधायक सौरभ बहुगुणा ने विभागीय अधिकारियों से मंथन किया. विधायक सौरभ बहुगुणा ने कहा कि सितारगंज का बस अड्डा बन कर लगभग पूर्ण तैयार हो चुका है. सितारगंज के बस अड्डे से दिल्ली से बरेली और देहरादून के लिए 3 नई बसें नवंबर माह के प्रथम सप्ताह से शुरू कराई जानी है. जिसको लेकर उन्होंने स्थानीय अधिकारियों के साथ बैठक की.

पढ़ें:PM के भाषण पर बोले सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, अभिभावक के रूप में किया मार्गदर्शन

विधायक सौरभ बहुगुणा ने कहा कि टनकपुर रोडवेज डिपो के आरएम से इस संदर्भ में वार्ता कर जल्दी नवंबर माह के पहले सप्ताह से बस सेवाओं को शुरू कर दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि शक्ति फार्म क्षेत्र में भूमि धरी पिछले काफी समय से लंबित है उसको लेकर राजस्व विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि जल्द से जल्द भूमि धरी की फाइलों का निस्तारण किया जाए. साथ ही साथ कई क्षेत्र ऐसे हैं जहां पर जबरदस्त भू-कटान हुआ है. ऐसे क्षेत्रों में भू-कटान रोकने को लेकर अभी से कार्रवाई करने को कहा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details