उत्तराखंड

uttarakhand

खटीमा: सड़क हादसे में युवक की मौत, अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : Oct 8, 2020, 10:38 AM IST

खटीमा के सीमांत क्षेत्र में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शुव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है.

khatima
सड़क हादसे में युवक की मौत

खटीमा:खटीमा के सीमांत क्षेत्र बॉय रोड पर एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की बुरी तरह जख्मी हो गया. जिसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही अज्ञात वाहन की तलाश भी तेज कर दी गई है.

पढ़ें-रामनगर: सड़क हादसे में एक की मौत, एक घायल

उधम सिंह नगर जनपद में अनलॉक शुरू होने के बाद से सड़क दुर्घटनाओं में लगातार वृद्धि होती जा रही है. जनपद के सीमांत क्षेत्र खटीमा में देर शाम सितारगंज रोड पर भूड़ निवासी बाइक सवार 39 वर्षीय पूरन पंत को एक अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मारकर बुरी तरह घायल कर दिया. मौके पर उपस्थित लोगों द्वारा बुरी तरह घायल पूरन पंत को सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के दौरान ही पूरन पंत की मौत हो गई.

वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक पूरन पंत के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, मृतक पूरन पंत का एक्सीडेंट करने वाली गाड़ी की पहचान के लिए पुलिस ने रास्ते के सीसीटीवी खंगालने के साथ ही मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details