उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बाबा रामदेव के साथ धोखाधड़ी, पतंजलि स्टोर में बिकता मिला 'जहर'?

आबकारी विभाग की टीम ने खटीमा की पीलीभीत रोड स्थित शिव कॉलोनी में पतंजलि स्टोर में कई लीटर कच्ची शराब पकड़ी. दुकान स्वामी पतंजलि स्टोर की आड़ में दुकान के अंदर कच्ची शराब बेचने का काम करता था.

By

Published : Jul 8, 2019, 10:41 AM IST

Updated : Jul 8, 2019, 12:05 PM IST

पतंजलि स्टोर पर बिक रही कच्ची शराब

खटीमा:आबकारी विभाग की टीम ने छापेमारी के दौरान पतंजलि स्टोर में दवाइयों की आड़ में बेची जा रही कई लीटर कच्ची शराब बरामद किया है. जिसके बाद आबकारी विभाग ने कार्रवाई करते हुए दुकान स्वामी को गिरफ्तार कर चालान किया. साथ ही टीम ने क्षेत्र के कई खाने के होटलों में भी छापेमारी की.

पतंजलि स्टोर पर बिक रही कच्ची शराब.

उधम सिंह नगर जनपद के खटीमा में आबकारी विभाग की टीम ने अवैध रूप से बिक रही शराब के खिलाफ अभियान चलाया. इस दौरान आबकारी विभाग की टीम ने खटीमा की पीलीभीत रोड स्थित शिव कॉलोनी में पतंजलि स्टोर में कई लीटर कच्ची शराब पकड़ी. दुकान स्वामी पतंजलि स्टोर की आड़ में दुकान के अंदर कच्ची शराब बेचने का काम करता था. वहीं आबकारी टीम द्वारा सितारगंज और टनकपुर रोड पर स्थित खाने के होटलों पर छापेमारी की. साथ ही कई खाने के होटलों के चालान भी किए.

आबकारी इंस्पेक्टर बलजीत सिंह ने बताया कि खटीमा क्षेत्र में ढाबों और होटलों के साथ ही दुकानों में भी कच्ची शराब के खिलाफ अभियान चलाया गया. जिसमें एक पतंजलि स्टोर स्वामी द्वारा कच्ची शराब बेचने के लिए उसका चालान किया गया. साथ ही उन्होंने बताया कि कई होटलों में भी शराब बेचते और पिलाये जाने पर चालान की कार्रवाई की गई है.

Last Updated : Jul 8, 2019, 12:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details