उत्तराखंड

uttarakhand

चोरी के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

By

Published : Nov 27, 2020, 4:17 PM IST

तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू की. तब मामले में दो लोगों के नाम प्रकाश में आए थे.

Kashipur police arrested two people for theft
चोरी के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

काशीपुर: पुलिस ने बीते रोज बायोटेक्नोलॉजी प्लांट के बंद पड़े बाॅयलर की भट्टी में लगी लोहे की बारियां चोरी करने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी का सामान बरामद कर लिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रामनगर रोड स्थित वैदिक बायोटेक्नोलॉजी प्लांट के प्रबंधक योगेंद्र सिंह चौहान ने पुलिस को तहरीर देकर कहा है कि बीती 20 नवंबर की रात प्लांट के कुछ समय से बंद बायलर की भट्टी में लगी लोहे की 11 बारियां चोरी हो गआ. कार्यस्थल से बाहर होने के चलते सुपरवाइजर द्वारा इस बात की जानकारी उन्हें फोन पर दी गई.

पढ़ें-गंगे बाबा मंदिर की गौशाला से गाय चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए चोर

तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू की. तब मामले में दो लोगों के नाम प्रकाश में आए थे. पुलिस उपनिरीक्षक कैलाश चन्द्र के नेतृत्व में पीस टीम ने रम्पुरा क्षेत्र से आरोपियों को गिरफ्तार किया. पुलिस के अनुसार बैलजुड़ी निवासी जुबैर और रम्पुरा निवासी मोनू घटना को अंजाम दिया है. जिनके पास से चोरी का सामान बरामद कर लिया गया है. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details