उत्तराखंड

uttarakhand

11 महीने बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा लूट का आरोपी, दिल्ली से किया गया गिरफ्तार

By

Published : Nov 18, 2020, 9:31 PM IST

Updated : Nov 18, 2020, 9:56 PM IST

पुलिस 11 महीनों में कई बार आरोपी को पकड़ने के लिए अलग-अलग जगहों पर दबिश दे चुकी थी, लेकिन हर बार आरोपी बचकर फरार हो जाता है. लेकिन इस बार पुलिस ने उसे दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया.

Kashipur robbery case
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

काशीपुर: आईटीआई थाना क्षेत्र में 11 महीने पहले हुई लूट के मामले में वांछित चल रहे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को दिल्ली के डासना से गिरफ्तार किया है. बुधवार को आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया.

इसी साल 12 जनवरी की रात को अज्ञात लोगों ने महुआ खेड़ा गंज स्थित एवरिन वाटर प्लांट से दो सिक्योरिटी गार्डों को बंधक बनाकर ट्रांसफॉर्मर की तार, 6 मोटर, एक बैटरी, 10 रिवाल्विंग कुर्सियां और स्टील फ्रेम समेत लाखों रुपए का सामना चोरी कर लिया था. इस मामले में पुलिस ने सिक्योरिटी इंचार्ज राजपाल सिंह की तहरीर पर आईटीआई थाने में अज्ञात लोगों के लिए मुकदमा दर्ज कर लिया था.

11 महीने बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा लूट का आरोपी.

पुलिस ने इस मामले में शामिल छह आरोपियों (शौकीन, इच्छा राम, सईद अहमद, रफान, आनंद सिंह और रियाजुद्दीन) को 28 जनवरी को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि सातवां आरोपी चांद निवासी दिल्ली फरार चल रहा था, जिसकी पुलिस काफी लंबे समय से तलाश कर रही थी. इसको भी पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया. चांद और शौकीन पहले भी कई मामलों में जेल जा चुके हैं.

Last Updated : Nov 18, 2020, 9:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details