उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुरः जेसीबी ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत, बच्चे समेत दो घायल

By

Published : Dec 2, 2020, 6:24 PM IST

रुद्रपुर के पुलभट्टा थाना क्षेत्र में एक बेकाबू जेसीबी ने बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई. जबकि, महिला और 6 वर्षीय बच्चा घायल हुआ है.

road accident
road accident

रुद्रपुरः किच्छा के पुलभट्टा थाना क्षेत्र में एक बेकाबू जेसीबी ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई. जबकि बाइक में सवार महिला और एक 6 वर्षीय बच्चा बुरी तरह घायल हैं. जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. बताया जा रहा है कि मृतक अपनी पत्नी और पोते के साथ बेटी के घर सितारगंज जा रहा था.

मिली जानकारी के अनुसार, मनजीत सिंह कल देर शाम ग्राम कसमगंज बिलासपुर यूपी से सितारगंज अपनी बेटी के पास जा रहे थे. तभी पिपलिया चौराहे के पास गलत दिशा में आ रही जेसीबी ने बाइक पर जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें मनजीत सिंह की मौत हो गयी. जबकि बाइक में सवार उनकी पत्नी जसवंत कौर और 6 वर्षीय पोता घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने राहगीरों की मदद से घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जबकि मृतक के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मनजीत सिंह (फाइल फोटो)

पढ़ेंः सोमवार को एक्सीडेंट में गई थी पति की जान, अब पत्नी ने भी तोड़ा दम

पुलिस क्षेत्राधिकारी सुरजीत कुमार ने बताया कि घटना कल देर शाम की है. जिसमें एक जेसीबी ने बाइक में टक्कर मार दी थी. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि महिला और एक बच्चा घायल है. फिलहाल, मृतक परिवार की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details