उत्तराखंड

uttarakhand

इंदिरा हृदयेश ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- प्रदेश की स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल

By

Published : Aug 25, 2020, 9:04 PM IST

बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को लेकर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश 27 अगस्त को हल्द्वानी में धरना-प्रदर्शन करेंगी.

Indira Hridayesh
इंदिरा हृदयेश ने सरकार पर साधा निशाना

बाजपुर: उत्तराखंड में कोरोना वायरस और बेरोजगारी के मुद्दे पर कांग्रेस ने सरकार को घेरा है. नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने कहा कि प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल हैं, ऐसे में सरकार को इंदिरा इंदिरा हृदयेश ने 27 अगस्त को हल्द्वानी में धरना-प्रदर्शन का ऐलान किया है.

इंदिरा हृदयेश ने सरकार पर साधा निशाना.

इंदिरा हृदयेश ने केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि कोरोना काल में सरकार स्वास्थ्य सेवाएं ठीक नहीं कर पाई है. जिसकी वजह से मृत्यु दर बढ़ गई है. उन्होंने कहा कि भारत में कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते उद्योग-धंधों पर भी काफी असर पड़ा है. जिसका खामियाजा मजदूरों और कर्मचारियों को भुगतना पड़ रहा है. इसीलिए देश में बेरोजगारी की दर एकदम आसमान छू रही है.

ये भी पढ़ें:देहरादून: कोरोना संकट के बीच 'ऑपरेशन एंबुलेंस', बेनकाब हुए कई चेहरे

इंदिरा हृदयेश ने आप पर साधा निशाना

आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड की 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. नेता प्रतिपक्ष ने आप पर तीखे प्रहार करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में अपने सपने बुनने का प्रयास कर रही है. लेकिन कभी 1 दिन में कोई व्यक्ति अपना घर नहीं बना लेता है.

उन्होंने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के नेताओं को दिल्ली की मखमली सड़कों पर चलने की आदत है, जो उत्तराखंड की पथरीली सड़कों पर नहीं चल पाएंगे. नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने कहा कि उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी को एक भी सीट नसीब में नहीं होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details