उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद आमने-सामने आए राज्य कर अधिकारी और व्यापारी, पुलिस को दी तहरीर

बीते दिनों राज्य कर अधिकारी ने पीवीसी पाइप से भरी ई रिक्शा को रोककर पूछताछ की, जिससे नाराज व्यापारियों ने अधिकारी के साथ अभद्रता कर जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद अधिकारी ने पुलिस में तहरीर देकर मामला दर्ज करवाया है. इसके बाद गुस्साए व्यापारियों ने भी कर अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

By

Published : May 18, 2019, 10:02 PM IST

आमने-सामने आए राज्य कर अधिकारी और व्यापारी

काशीपुर: बीते दिनों बीच सड़क पर राज्य कर अधिकारी और व्यापारियों के बीच हुए हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद पुलिस ने दो फैक्ट्री संचालकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. मामला दर्ज होने से राज्य कर अधिकारी के खिलाफ व्यापारी लामबंद हो गए हैं.

नगर के दर्जनों व्यापारियों ने इस मामले में पुलिस अधिकारियों से मिलकर राज्य कर अधिकारी के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है, जिसके बाद अब इस मामले में राज्य कर अधिकारी और व्यापारी आमने-सामने आ गये हैं.

आमने-सामने आए राज्य कर अधिकारी और व्यापारी.

राज्य कर अधिकारी अनिल कुमार ने काशीपुर कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि वह रामनगर रोड पर टूरिस्ट रेस्टोरेंट के सामने कुण्डेश्वरी कार्यालय जाने के लिए खड़े थे. तभी उन्होंने पीवीसी पाइप से भरी ई-रिक्शा को रोका. साथ ही रिक्शे से संबंधित प्रपत्रों को दिखाए जाने को कहा, जिस पर ई-रिक्शा चालक ने अनभिज्ञता दिखाते हुए माल के स्वामी को फोन कर वहां बुला लिया. आरोप है कि इस दौरान नगर के वीके इण्डस्ट्रीज और टण्डन इलेक्ट्रिकल्स के स्वामी कई अन्य लोगों के साथ मौके पर पहुंचे. साथ ही राज्य कर अधिकारी से अभद्रता कर उन्हें जान से मारने की धमकी दी, जिसके बाद राज्य कर अधिकारी अनिल कुमार ने पुलिस को तहरीर सौंपी.

ये भी पढ़ें:पूछ रहे बच्चे, बैलपड़ाव राजकीय कॉलेज में कब आएंगे अच्छे दिन?

राज्य कर अधिकारी की इस तहरीर पर काशीपुर पुलिस ने वी के इण्डस्ट्री और टण्डन इलेक्ट्रिकल्स के स्वामी के खिलाफ धारा 332/353/504/506 आईपीसी में मुकदमा दर्ज कराया है. मुकदमा दर्ज होने की भनक लगते ही सुबह व्यापारी भाजपा नेता राम मेहरोत्रा, व्यापारी नेता अश्वनी छाबड़ा और गुरविंदर सिंह चण्डोक के नेतृत्व में काशीपुर कोतवाली पहुंचे. साथ ही अपर पुलिस अधीक्षक को राज्य कर अधिकारी अनिल कुमार के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. साथ ही व्यापारियों ने राज्य कर अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई न करने पर सड़क पर उतरकर आंदोलन करने की चेतावनी दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details