उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सूरत अग्निकांड से भी नहीं लिया सबक, कोचिंग इंस्टीट्यूट में लगी भीषण आग

काशीपुर के रामनगर रोड स्थित एक कोचिंग इंस्टीट्यूट में भीषण आग लग जाने के कारण इलाके में हड़कंप मच गया. सुबह इंस्टीट्यूट में हॉस्टल चलाने वाले प्रदीप जब इंस्टीट्यूट खोलने पहुंचे तो रिसेप्शन में लगी आग देखकर घबरा गए. इस अग्निकांड में लगभग 5 लाख के नुकसान की आशंका है.

By

Published : Jun 8, 2019, 5:38 PM IST

Updated : Jun 8, 2019, 6:00 PM IST

कोचिंग इंस्टीट्यूट में लगी आग.

काशीपुर: सूरत की कोचिंग इंस्टीट्यूट में हुए भीषण अग्निकांड के बाद भी काशीपुर के अग्निशमन विभाग और प्रशासन ने सबक नहीं लिया है. काशीपुर के रामनगर रोड स्थित एक कोचिंग इंस्टीट्यूट में भीषण आग लग जाने के कारण इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची दमकल विभाग ने कड़ी मश्क्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. हालांकि इस आग में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, वहीं इस अग्निकांड में 5 लाख रुपए के नुकसान का आकलन किया गया है.

कोचिंग इंस्टीट्यूट में लगी आग.

रामनगर रोड पर ग्राम भगवंतपुर निवासी निर्मल सिंह पुत्र भजन सिंह का व्यवसायिक कॉप्लेक्स है. प्रथम तल पर प्रसिद्ध भज गोविंदम रेस्टोरेंट और द्वितीय तल पर प्रकाश सिटी निवासी हरविंदर सिंह पुत्र बलविंदर सिंह का एआईएम ओवरसीज नाम से कोचिंग इंस्टीट्यूट है. इसमें वीजा प्रोसेसिंग आइलेट्स की कोचिंग लगभग 200 छात्र-छात्राओं को दी जाती है. आज सुबह इंस्टीट्यूट में हॉस्टल चलाने वाले प्रदीप जब इंस्टीट्यूट खोलने पहुंचे तो रिसेप्शन में लगी आग देखकर घबरा गए.

ये भी पढ़ें:यादों में 'प्रकाश': विशेष विमान से पिथौरागढ़ ले जाया गया पार्थिव शरीर, 'अपने नेता' को भावभीनी श्रद्धांजलि

आग की सूचना आनन-फानन में दमकल विभाग को दी. वहीं, सुबह पढ़ने आने वाले बच्चों ने भी मिलकर आग बुझाना शुरू किया. साथ ही सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया. अग्निकांड में इंस्टीट्यूट का फर्नीचर और जरुरी सामान जलकर खाक हो गया. कोचिंग इंस्टीट्यूट स्वामी सुखविंदर सिंह के अनुसार, इस अग्निकांड में लगभग 5 लाख के नुकसान की आशंका है.

Last Updated : Jun 8, 2019, 6:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details