उत्तराखंड

uttarakhand

PNB में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, 40 लाख से ज्यादा का सामान जलकर खाक

By

Published : Jun 8, 2019, 8:22 PM IST

जसपुर क्षेत्र के सुभाष चौक स्थित पीएनबी बैंक शाखा में उस वक्त हडकंप मच गया. पीएनबी बैंक शाखा में बीती देर रात अचानक आग लगने से 40 लाख से अधिक का नुकसान हो गया.

PNB में शॉर्ट सर्किट से लगी आग.

जसपुर: गर्मी के जारी सितम के बीच आग लगने की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला पीएनबी बैंक शाखा का है, जहां बीती देर रात अचानक आग लगने से 40 लाख से अधिक का नुकसान हो गया है. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है.

PNB में शॉर्ट सर्किट से लगी आग.

उधम सिंह नगर के जसपुर क्षेत्र के सुभाष चौक स्थित पीएनबी बैंक शाखा में उस वक्त हडकंप मच गया. जब देर रात बैंक का सायरन अचानक बजने लगा. सायरन आवाज सुनकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बैंक में आग लगी देखी, जिसके बाद पुलिस ने तत्काल फायर ब्रिगेड को सूचना दी. मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने पानी की बौछार कर आग पर काबू पाया. लेकिन, जब तक आग पर काबू पाया गया, तब तक शाखा में काफी नुकसान हो चुका था. इस अग्निकांड में शाखा में रखा फर्नीचर, कंप्यूटर, एसी सहित बिजली के सभी उपकरण जलकर बेकार हो गए. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है.

ये भी पढ़ें: पिरूल से बदलेगी उत्तराखंड की तकदीर, रोजगार के साथ लगेगी दावानल पर रोक

बैंक शाखा के मैनेजर शैलेन्द्र कुमार वर्मा ने बताया कि घटना बीती रात लगभग डेढ़ बजे की है. आग की इस घटना से बैंक का लगभग 40 लाख से अधिक का नुकसान हो गया है. गनीमत रही कि बैंक शाखा में रखे अभिलेख सुरक्षित बच गए. घटना की प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details