उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Sep 30, 2022, 10:43 PM IST

Updated : Oct 1, 2022, 7:12 AM IST

ETV Bharat / state

युवती से छेड़छाड़ के आरोपी BJP बूथ अध्यक्ष को सिपाही ने मारा थप्पड़, राजेश शुक्ला ने इंस्पेक्टर के सामने लगा दी क्लास

रुद्रपुर में बीजेपी के बूथ अध्यक्ष को सिपाही ने थप्पड़ मार दिया. दरअसल एक युवक पर युवती से छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप लगा था. पंतनगर थाने का सिपाही सूचना पाकर मौके पर पहुंचा. आरोप है कि सिपाही ने पूछताछ के दौरान युवक को थप्पड़ मार दिया. ये युवक बीजेपी का बूथ अध्यक्ष निकला. ये सूचना मिलते ही पूर्व विधायक राजेश शुक्ला अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंचे. जहां उन्होंने इंस्पेक्टर के सामने ही सिपाही की जमकर क्लास लगा दी.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुद्रपुर: पंतनगर थाने में तैनात सिपाही मोहन सिंह नगला को जांच के दौरान एक आरोपी युवक को थप्पड़ मारना भारी पड़ गया. सूचना पाकर पूर्व विधायक राजेश शुक्ला अपने समर्थकों संग थाने में पहुंचे और सिपाही की जमकर क्लास लगाई. बाद में मामले को जैसे तैसे शांत कराया गया.

ये था पूरा मामला: बताया जा रहा है कि पंतनगर थाने के सिपाही मोहन सिंह नगला को डायल 112 से सूचना मिली कि एक युवती से छेड़छाड़ की गई और वीडियो से युवती अपने साथ हुई घटना बयान कर रही है. सूचना पाकर सिपाही मोहन सिंह नगला मौके पर पहुंचे. उन्होंने एक आरोपी युवक को थप्पड़ जड़ दिया. दरअसल, आरोपी युवक कोई और नहीं, बल्कि भाजपा का बूथ अध्यक्ष था. फिर क्या था पूर्व विधायक राजेश शुक्ला कार्यकर्ताओं के साथ थाना पंतनगर पहुंचे. उन्होंने प्रभारी निरीक्षक के कार्यालय में बैठकर इंस्पेक्टर के सामने ही सिपाही की जमकर क्लास लगा दी. इतना ही नहीं पूर्व विधायक ने गुस्से में आकर अपने पैर का जूता उतार कर सिपाही की और फेंक दिया और कहा मारना ही है तो मुझे मारो. क्या भाजपा के कार्यकर्ता पिटते रहेंगे?.

BJP बूथ अध्यक्ष को थप्पड़ मारना सिपाही को पड़ा भारी.
ये भी पढ़ें: नाबालिग लड़की से दुष्कर्म और छेड़छाड़ का मामला, एक दोस्त 10 और दूसरे को 3 साल की सजा

जिसके बाद मामले को जैसे तैसे शांत कराया गया. दरअसल, गुरुवार की रात्रि में थाने में तैनात सिपाही को 112 से सूचना मिली थी कि नगला स्थित एक युवती का वीडियो वायरल हो रहा था. वह एक युवक का नाम लेकर आरोप लगा रही थी कि एक दिन पूर्व वह उसके घर में घुस आए और उनके साथ मारपीट की और अब आरोपी युवक उन्हें परेशान कर रहा है. 112 की सूचना पाकर सिपाही मोहन सिंह नगला ने युवती के घर पहुंचकर जानकारी लेते हुए आरोपी युवक को सख्त हिदायत देते हुए थप्पड़ मारा था. वहीं, एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

Last Updated : Oct 1, 2022, 7:12 AM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details