उत्तराखंड

uttarakhand

खटीमा: कोरोना को लेकर बढ़े मदद के हाथ, शहर में किया फॉगिंग और सेनिटाइजेशन

By

Published : Mar 31, 2020, 8:49 PM IST

कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए अब सामाजिक संगठनों के साथ व्यापारी संस्थाएं भी आगे आ रही हैं. साथ ही लोगों की हर संभव मदद कर रहे हैं.

Khatima
इस्टर इंडस्ट्रीज खटीमा शहर में कराई फॉगिंग

खटीमा:कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए अब सामाजिक संगठनों के साथ व्यापारी संस्थाएं भी आगे आ रहे हैं. जिसके चलते खटीमा में स्थित इस्टर इंडस्ट्रीज ने खटीमा शहर में फॉगिंग के साथ सेनिटाइजेशन भी कराया.

कोरोना संक्रमण को फैलने रोकने के लिए एक ओर जहां केंद्र व राज्यों की सरकारें भरसक प्रयास कर रही है. वहीं अब इस प्रयास में अपनी भागीदारी निभाने हेतु कई सामाजिक व व्यापारिक संस्थाए भी सामने आ रही हैं. इसी क्रम में उत्तराखंड के सीमांत क्षेत्र खटीमा में स्थित इस्टर इंडस्ट्रीज फैक्ट्री प्रबंधन ने भी अपनी सहभागिता निभाते हुए कोरोना वायरस संक्रमण के खिलाफ मुहिम छेड़ दी है.

पढ़े-कोरोना : निजामुद्दीन मरकज से निकाले गए 1033 लोग, 24 पॉजिटिव

बता दें, देश मे लॉकडाउन होने के बाद से अब तक फैक्ट्री प्रबंधन ने स्थानीय प्रशासन और आम जनता को मास्क व सेनिटाइजर वितरण कर चुकी है. इसके अलावा नगर व नगर के आसपास के क्षेत्रों में नियमित रूप से फॉगिंग करवाई जा रही है साथ ही जरूरतमंदों को राशन किट भी बांटे जा रहे हैं. फैक्ट्री प्रबंधक अजय मेहता के अनुसार यह कार्य कोरोना को हराने तक जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details