उत्तराखंड

uttarakhand

आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों के कार्यक्रम में पहुंचे शिक्षा मंत्री, समस्याओं के समाधान का आश्वासन

By

Published : Jan 21, 2020, 3:00 PM IST

जसपुर आदर्श किसान इंटर कॉलेज में आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया था. जिसमें प्रदेश के शिक्षा मंत्री ने शिरकत की.

jaspur
जसपुर पहुंचे शिक्षा मंत्री

जसपुर:आदर्श किसान इंटर कॉलेज धर्मपुर में आंगनबाड़ी कर्मचारी संघ की ओर से कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें प्रदेश के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे ने शिरकत की. इस दौरान उनका जोरदार स्वागत हुआ. कार्यक्रम का शुभारंभ शिक्षा मंत्री ने दीप प्रज्वलित कर किया. इस मौके पर शिक्षा मंत्री ने कहा कि उन्होंने क्षेत्र में शिक्षा व्यवस्था को काफी हद तक दुरुस्त करवाया है और ये प्रयास आगे भी लगातार जारी रहेगा.

ये भी पढ़ें:सख्त हुआ CBSE बोर्ड, मूल्यांकन में लापरवाही स्कूलों को पड़ेगी भारी

वहीं, कार्यक्रम में मौजूद विधायक आदेश चौहान ने क्षेत्र के स्कूलों की समस्याओं और शिक्षकों की कमी को शिक्षा मंत्री के समक्ष उठाया. साथ ही जसपुर में अधर में लटके स्टेडियम को जल्द पूरा कराने की मांग की. इस दौरान पूर्व विधायक ने आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों की समस्याओं को भी शिक्षा मंत्री के समक्ष रखा.

वहीं, मौके पर मौजूद विधायक आदेश चौहान ने आदर्श किसान इंटर कॉलेज को फर्नीचर देने की घोषणा की. शिक्षा मंत्री ने आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को उनकी समस्याओं का जल्द से जल्द दूर करने का भरोसा दिलाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details