उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

काशीपुर: लॉकडाउन का पालन करवाने पर हुआ आत्ममंथन

काशीपुर में स्थानीय प्रशासन और पुलिस के बीच एक बैठक की गई. जिसमें लॉकडाउन का पालन करवाने और इसका उल्लंघन करने वालों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने पर चर्चा की गई.

By

Published : Apr 12, 2020, 7:51 PM IST

kashipur lockdown
पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक

काशीपुर: देशभर में कोरोना महामारी के लगातार फैलने की वजह से लॉकडाउ किया गया है. वहीं, काशीपुर में आज प्रशासनिक अधिकारियों और पुलिस महकमे के बीच संयुक्त बैठक की गई. इस दौरान लोगों से लॉकडाउन का पालन करवाने, खाद्यान्न वितरण प्रणाली की स्थिति और सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर आत्ममंथन किया गया.

दरअसल, काशीपुर में मुरादाबाद रोड स्थित मंडी समिति के गेस्ट हाउस में पुलिस और स्थानीय प्रशासन के अधिकारियों ने संयुक्त बैठक की. लेकिन इस बैठक में डीएम की अनुपस्थिति में जिले के पुलिस कप्तान ने स्थानीय प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक का नेतृत्व किया. इस दौरान उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि राशन वितरण में तेजी लाने पर विचार किया जा रहा है.

पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक.

इसके अलावा पुरानी मंडी में सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का उल्लंघन किया जा रहा है. ऐसे में पुरानी सब्जी मंडी को कल से बंद करने का फैसला लिया गया है. उन्होंने बताया कि सब्जी मंडी के विक्रेताओं को लाइसेंस जारी कर दिया जाएगा, जिसके बाद वो लोगों को घरों पर सब्जियां उपलब्ध कराएंगे.

ये भी पढ़ें: LOCKDOWN: अपने संसाधनों से जरुरतमदों को खाद्यान्न सामग्री बांट रहे युवा

वहीं, एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने कहा कि लॉकडाउन का लोगों से सख्ती से पालन कराने के लिए अब ड्रोन की सहायता ली जा रही है. उन्होंने सभी लोगों को चेतावनी देते हुए कहा कि गली मोहल्लों में रहने वाले लोग लॉकडाउन का पालन करें, अन्यथा उनकी वीडियो बनाकर उनके नंबर पर व्हाट्सएप कर उनके खिलाफ आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी. इसके लिए पुलिस सार्थियों, पूर्व सैनिकों, एनसीसी, और एनएसएस छात्रों की मदद भी ली जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details