उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर में युवक ने किया सुसाइड, मौके से तमंचा बरामद

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jan 2, 2024, 10:45 PM IST

Rudrapur Youth Commits Suicide अज्ञात कारणों के चलते एक युवक ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. मौके पर एक तमंचा भी बरामद हुआ है. अब ट्रांजिट कैंप थाना पुलिस आत्महत्या के कारणों की वजह जानने में जुटी गई है. वहीं, पुलिस को घटना की जानकारी तब मिली, जब जिला अस्पताल से उसका मेमो थाने पहुंचा.

Rudrapur Youth Shot Died
युवक ने किया सुसाइड

रुद्रपुर: ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में एक युवक ने आत्महत्या कर ली. घटना के समय युवक की पत्नी मायके गई हुई थी. घटना की सूचना पुलिस को अस्पताल से मिल. फिलहाल, पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. युवक की मौत की खबर के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने घटनास्थल से एक तमंचा भी बरामद किया है.

दरअसल, आज दोपहर ट्रांजिट कैंप पुलिस को जिला अस्पताल रुद्रपुर से सूचना मिली थी कि ट्रांजिट कैंप वार्ड नंबर 3 समीर की सिर में गोली लगने से मौत हुई है. जिस पर टीम तत्काल पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. जिसके बाद पंचनामा भरा और पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच की तो घटनास्थल से एक तमंचा बरामद हुआ.
ये भी पढ़ेंःहरिद्वार में अपराधियों पर एक्शन! 47 के खिलाफ गुंडा एक्ट में कार्रवाई, 14 गैंगस्टर पर मुकदमे दर्ज

पुलिस की मानें तो आज दोपहर वो छत में था. तभी गोली की आवाज सुनाई दी. गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग और परिजन छत में पहुंचे तो समीर का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था. आनन-फानन में समीर को जिला अस्पताल ले जाया गया. जहा डॉक्टरों ने समीर मृत घोषित कर दिया.

ट्रांजिट कैंप पुलिस की जानकारी में सामने आया है कि समीर शादीशुदा था और घर पर ही रहता था. इन दिनों उसकी पत्नी मायके गई हुई थीं. वो पत्नी, बच्चे और माता पिता के साथ रहता था. उधर, समीर की मौत की खबर लगते ही उसकी पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है. फिलहाल, ट्रांजिट कैंप पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details