उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jun 24, 2020, 8:39 PM IST

ETV Bharat / state

खटीमा: महंगाई के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने निकाली साइकिल रैली, किया प्रदर्शन

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज खटीमा में महंगाई के खिलाफ पैदल और साइकिल रैली निकाल केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.

congress
प्रदर्शन

खटीमा:कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने देश में लगातार बढ़ रहे पेट्रोलियम पदार्थों के दामों को लेकर आज नगर में रैली निकाल केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. कांग्रेस प्रदेश महामंत्री भुवन कापड़ी के नेतृत्व में हुए इस प्रदर्शन में महंगाई के खिलाफ नगर के मुख्य चौक से तहसील खटीमा तक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने साइकिल और पैदल रैली निकाली. साथ ही केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. वहीं, एसडीएम के माध्यम से देश के राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा. ज्ञापन में कार्यकर्ताओं ने देश में बढ़ती महंगाई के विषय में चिंता व्यक्त की है.

कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री भुवन कापड़ी ने कहा कि देश में पहली बार ऐसा हुआ है कि डीजल-पेट्रोल के दाम बराबर पर है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार लगातार गैस, डीजल-पेट्रोल के दाम बढ़ा रही है. जिसका सीधा असर देश की आमजनता पर पड़ रहा है.

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने निकाली साइकिल रैली.

पढ़ें:पतंजलि ने आयुष मंत्रालय को 11 पन्नों में दिया जवाब, बालकृष्ण बोले- सरकार ने की जल्दबाजी

डीजल-पेट्रोल के बढ़ते दामों से ट्रांसपोर्टेशन का खर्चा बढ़ने से रोजमर्रा के सामानों के मूल्यों में भी वृद्धि हो रही है. जिसको लेकर कांग्रेस ने आज खटीमा में महंगाई के खिलाफ पैदल और साइकिल रैली निकाल देश की बढ़ती महंगाई पर विरोध जताया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details