उत्तराखंड

uttarakhand

गदरपुर: महंगाई व बेरोजगारी को लेकर 26 फरवरी को हल्द्वानी में कांग्रेस की पदयात्रा

By

Published : Feb 24, 2020, 3:07 PM IST

उत्तराखंड कांग्रेस 26 फरवरी को हल्द्वानी में सरकार के विरोध में पदयात्रा करने जा रही है. पदयात्रा में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह व पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत समेत कई दिग्गज नेता शामिल होंगे.

Gadarpur Congress News
Gadarpur Congress News

गदरपुर:उत्तराखंड कांग्रेस 26 फरवरी को राज्य सरकार के विरोध में देश बचाओ नारा को लेकर होने वाली पदयात्रा करने के जा रही है. जिसे लेकर कांग्रेस नेता शिल्पी अरोड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने त्रिवेंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि त्रिवेंद्र सरकार लोगों से रोजगार छीनकर युवाओं को शराबी बना रही है.

महंगाई व बेरोजगारी को लेकर 26 फरवरी को हल्द्वानी में कांग्रेस की पदयात्रा.

शिल्पी अरोड़ा ने बताया कि 26 फरवरी को हल्द्वानी में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में महंगाई एवं बेरोजगारी को लेकर केंद्र व राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों के विरोध में देश बचाओ का नारा लेकर एक ऐतिहासिक पदयात्रा निकाली जाएगी. जिसमें नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश, प्रदेश प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह और पूर्व सीएम हरीश रावत के साथ-साथ कांग्रेस के दिग्गज नेता शिरकत करेंगे.

पढ़ें- छात्रवृत्ति घोटाला: SIT ने दर्ज किए 35 मुकदमे, 18 बिलौचियों को भेजा जेल

बता दें, गदरपुर आवास विकास स्थित अपने निवास स्थान पर कांग्रेस नेत्री शिल्पी अरोरा ने बताया कि 26 फरवरी को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं कार्यकर्ता एमबीपीजी कॉलेज हल्द्वानी पहुंचेंगे. जहां प्रदेश नेतृत्व के प्रभारी, सह प्रभारी व नेता प्रतिपक्ष के नेतृत्व में महंगाई, बेरोजगारी एवं जनविरोधी नीतियों के विरोध में देश बचाओ का नारा को लेकर पद यात्रा निकालते हुए रामलीला मैदान पहुंचेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details