उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Dec 31, 2019, 8:58 PM IST

ETV Bharat / state

उत्तराखंडः साल के जश्न पर कांग्रेसी विधायक ने डीजे पर लगाए ठुमके

जसपुर में नए साल को लेकर स्थानीय कांग्रेसी विधायक आदेश चौहान ने एक मीटिंग आयोजित की थी. मीटिंग के बाद डांस में विधायक आदेश चौहान खुद को नहीं रोक पाए. उन्होंने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ जमकर ठुमके लगाए.

congress-mla
कांग्रेसी विधायक

जसपुरःनए साल से पहले स्थानीय कांग्रेसी विधायक आदेश चौहान ने एक मीटिंग आयोजित की थी. मीटिंग के बाद में डांस का आयोजन किया गया था. डांस के दौरान विधायक आदेश चौहान भी खुद को नहीं रोक पाए. उन्होंने जमकर ठुमके लगाए. इससे पहले एनआरसी और सीएए बिल को लेकर विधायक ने केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया.

कांग्रेसी विधायक ने डीजे पर लगाए ठुमके


जसपुर में अफजलगढ़ रोड पर हीरा गार्डन में आयोजित सभा में जसपुर से कांग्रेसी विधायक आदेश सिंह चौहान ने नव वर्ष आगमन को लेकर अपनी विधानसभा के कांग्रेस कार्यकर्ताओं व समर्थकों के साथ एक कार्यक्रम आयोजित किया था.

पढ़ेंः इंटरनेट और सोशल मीडिया ने लीला बाजार, ग्रीटिंग कार्ड्स बने इतिहास

इस कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं व समर्थकों को देखकर वह गदगद हो गए. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जब उनको डीजे पर डांस के लिए बुलाया तो वह अपने को रोक नहीं सके और जमकर नाचे. मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि इतनी ठंड के बावजूद इतनी संख्या में लोग उनके बुलावे पर आये, पार्टी कार्यकर्ताओं का उल्लास देखकर लग रहा है कि देवभूमि में कांग्रेस का ग्राफ बढ़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details