उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पति की मौत के 5 दिन बाद ही महिला पर जुल्म, देवर ने भी की मारपीट

पुलिस ने इस मामले में ससुराल पक्ष के चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया हैं.

By

Published : Oct 19, 2020, 6:23 PM IST

kasipur
काशीपुर कोतवाली

काशीपुर:पति की मौत के पांच दिन बाद ही ससुरालियों ने विधवा को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. ससुरालियों ने विधवा महिला के साथ मारपीट की है. महिला ने थाने में ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. जानकारी के मुताबिक एनडीईआर काॅलोनी अल्मोड़ा निवासी रेखा ने एक फरवरी 2014 को प्रभु विहार कॉलोनी निवासी मोहित कुमार वर्मा से प्रेम विवाह किया था. कुछ दिनों पहले एक बीमार के चलते मोहित को गाजियाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान पांच दिन पहले ही उसकी मौत हो गई.

पढ़ें- देहरादून के युवक की करनाल में हत्या, युवक के मौसा का भी शव बरामद

आरोप है कि पति की मौत के बाद सास-ससुर और देवर उसे प्रताड़ित करने लगे. बीते शनिवार सुबह सास, ससुर एवं देवर ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी, जिससे उसे गंभीर चोटे आई. चीख पुकार सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों ने उसे ससुरालियों के चंगुल से किसी तरह बचाकर पुलिस को मामले की सूचना दी.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सास, ससुर व देवर को हिरासत में लेकर पीड़िता का मेडिकल कराया. पीड़िता का यह भी आरोप था एक माह पहले उसके जेठ रजनीश वर्मा की मौत के बाद ससुरालियों ने उसकी जेठानी निकिता को भी मारपीट कर घर से निकाल दिया था. पुलिस ने मामले में जांच के बाद रेखा के ससुर महेंद्र वर्मा, सास ओमवती, देवर शोभित वर्मा और देवरानी श्वेता वर्मा के खिलाफ धारा 323, 504, 506 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details