उत्तराखंड

uttarakhand

खटीमा: लॉक डाउन का उल्लंघन करने पर सख्त कार्रवाई, 6 लोगों पर मुकदमा दर्ज

By

Published : Mar 26, 2020, 3:11 PM IST

खटीमा में सरकार द्वारा लगाए गए लॉक डाउन का सही ढंग से पालन न करने के कारण धारा 144 लगाई गई है. पुलिस ने लॉक डाउन का उल्लंघन करने वाले 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. ये लोग बे-वजह सड़क पर घूम रहे थे.

khatima news
खटीमा में लॉक डाउन का उल्लंघन.

खटीमा:ऊधम सिंह नगर के सीमांत क्षेत्र खटीमा में सरकार द्वारा लगाए गए लॉक डाउन का पालन कराने के लिए धारा 144 लगाई गई है. जिसका उल्लंघन करने वालों के खिलाफ अब पुलिस सख्त हो गई है. गुरुवार को पुलिस ने बल प्रयोग के साथ ऐसा करने वाले छ लोगों के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज है.

खटीमा में लॉक डाउन का उल्लंघन करने वाले 6 लोगों पर मुकदमा दर्ज.

बता दें कि प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए सरकार द्वारा 21 दिनों के लिए लॉक डाउन की घोषणा की गई है. पुलिस ने लॉक डाउन के दौरान सड़कों पर बेवजह घूमने वालों के खिलाफ बल प्रयोग भी शुरू कर दिया है. खटीमा पुलिस ने पिछले 24 घंटे के अंदर धारा 144 का उल्लंघन करने वाले छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें:खटीमा में एक ही परिवार के सात लोग कोरोना संदिग्ध, आइसोलेशन वार्ड में किए गए भर्ती

वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पुलिस द्वारा लॉक डाउन के दौरान धारा 144 का पूरा पालन कराने के प्रयास किए जा रहे हैं. जो भी व्यक्ति धारा 144 का उल्लंघन करता पाया गया, उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details