उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

ट्रिपल तलाकः भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न, कहा- महिलाओं को मिलेगा अब अधिकार

तीन तलाक बिल पास होने पर भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने जश्न मनाकर खुशी का इजहार किया.

By

Published : Jul 30, 2019, 11:59 PM IST

तीन तलाकः

काशीपुरः तीन तलाक बिल लोकसभा के बाद राज्यसभा में पास होने पर उत्साह का माहौल है. जहां मुस्लिम महिलाओं ने देशभर में अपनी खुशी का इजहार किया तो वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने भी खुशी व्यक्त की. इसी के तहत काशीपुर में भी पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने भाजपा प्रदेश कोषाध्यक्ष अध्यक्ष आशीष गुप्ता के नेतृत्व में महाराणा प्रताप चौक पर जश्न मनाते हुए नारेबाजी की.

तीन तलाक बिल पास होने पर मनाया जश्न.

इस दौरान प्रदेश भाजपा कोषाध्यक्ष आशीष गुप्ता ने कहा कि मुस्लिम महिलाओं को जो उनके साथ तलाक के नाम पर बर्बरतापूर्ण व्यवहार होता था आज उससे उन्हें मुक्ति मिली है. उन्होंने कहा कि देश में समाज की कुछ महिलाएं जो अपने मूल अधिकारों से वंचित थी, उन्हें अब अधिकार मिलेगा.

यह भी पढ़ेंः देहरादून के बंटी-बबली गिरोह पर एक और मामला दर्ज, 2 ठगों की हो चुकी है गिरफ्तारी

आपको बताते चलें कि देश में तीन तलाक के खिलाफ लोकसभा में बिल काफी जद्दोजहद और विरोध के बाद पास हुआ था. जिसके बाद तीन तलाक के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दायर करने वाली सायरा बानो ने भी सभी दलों से इस बिल के राज्यसभा में पेश होते वक्त इस बिल के समर्थन में एक साथ खड़े होने की अपील भी की थी.राज्यसभा में बिल के समर्थन में 99 और विपक्ष में कुल 84 वोट पड़े जिसके बाद तीन तलाक के खिलाफ बिल 15 वोटों से पास हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details