उत्तराखंड

uttarakhand

गदरपुरः वन आरक्षी घोटाले मामले में कांग्रेस कर रही राजनीति, भाजपा नेता ने आरोपों से किया इंकार

By

Published : Feb 29, 2020, 10:19 AM IST

Updated : Feb 29, 2020, 10:44 AM IST

वन आरक्षी घोटाले को लेकर कांग्रेस के आरोपों को राज्य मंत्री एवं वन विकास निगम के अध्यक्ष सुरेश परिहार ने आधारहीन बताया है.

वन आरक्षी
वन आरक्षी

गदरपुरः राज्य मंत्री एवं वन विकास निगम के अध्यक्ष सुरेश परिहार ने वन आरक्षी घोटाले मामले में कांग्रेस पर राजनीति करने का आरोप लगाया है. गदरपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कांग्रेस नेताओं पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस पहले से ही भ्रष्टाचार में डूबी हुई है.

वन आरक्षी घोटाले मामले में राजनीति तेज

विपक्ष सरकार पर आरोप लगाकर जनता को गुमराह कर रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा वन विभाग में घोटाले के आरोप पर कहा कि कोई घोटाला नहीं है. कुछ शरारती तत्व गलत कार्य कर रहे थे. तत्काल उन्हें गिरफ्तार करके सरकार ने एक्शन लिया और जेल भेज दिया.

सुरेश परिहार ने हल्द्वानी में कांग्रेस द्वारा निकाली गई लालटेन यात्रा पर पलटवार करते हुए कहा कि विपक्षियों का काम है सरकार पर आरोप लगाना और जनता को गुमराह करना. त्रिवेंद्र सिंह रावत का कार्यकाल 3 साल पूरा होने वाला है. अभी तक एक भी घोटाले का आरोप नहीं है, लेकिन विपक्षी पार्टी लगातार आरोप लगा रही है.

बताते चलें कि हाल ही में हल्द्वानी में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में त्रिवेंद्र सरकार के खिलाफ और महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार एवं बस का किराया बढ़ाने और शराब सस्ती मामले को लेकर लालटेन यात्रा निकालकर त्रिवेंद्र सरकार और मोदी सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

यह भी पढ़ेंःपांच महीने बाद लगा जनता दरबार, फरियादियों का लगा जमावड़ा

कांग्रेस का आरोप है कि त्रिवेंद्र सरकार के 3 साल पूरे होने पर हैं, लेकिन अभी भी कोई भी विकास कार्य नहीं किया गया. साथ ही महंगाई आसमान छू रही है और उत्तराखंड से अधिकांश लोग पलायन कर रहे हैं जिसे रोकने में त्रिवेंद्र सरकार नाकामयाब साबित हो रहे हैं.

इन सभी आरोपों का जवाब देते हुए परिहार ने कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का कार्यकाल 3 साल पूरे होने वाले हैं अभी तक एक भी घोटाले का आरोप नहीं है. उन्होंने विपक्ष के सभी आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए इस महज राजनीति करार दिया. भाजपा नेता परिहार ने कहा कि भाजपा सरकार ईमानदारी से काम कर रही है और बहुत जल्दी बढ़ती महंगाई पर लगाम लगाया जाएगा.

Last Updated : Feb 29, 2020, 10:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details